उत्तराखण्ड: पत्नी की हत्या करने के बाद थाने जा कर बोला पति, मेने उसे बेरहमी से मार डाला…

0
223
Husband murdered his wife in rudrpur uttarakhand
Photo:Husband murdered his wife in rudrpur uttarakhand

उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। हैरानी की बात तो यह है कि अपनी ही पत्नी का कत्ल करने के बाद आरोपी पति पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां जाकर खुद अपना जुर्म कबूल किया। जी हां आरोपी पहले थोड़ी देर तक अपनी पत्नी की लाश के सामने बैठा रहा और उसके पश्चात खुद पुलिस स्टेशन जाकर पुलिस वालों को कहने लगा कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है आरोपी की यह बात सुनकर पहले तो सभी लोग हैरान रह गए लेकिन बाद में बात की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को हिरासत में लिया और उसके साथ उसके घर गए। वहां उन्होंने पाया की उसकी पत्नी की सच में मौत हो चुकी थी।पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि आरोपी पति का नाम मशरूफ है और उसकी पत्नी का नाम फराह है। बताया जा रहा है कि फराह और मशरूफ की शादी अभी कुछ महीने पहले हुई थी। फराह के परिजनों का कहना है कि मशरूफ उसे दहेज के लिए बार-बार प्रताड़ित करता रहता था। बुधवार रात तक तो दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था।

उस दिन दोनों खाना खाकर सोने चले गए थे लेकिन जैसे ही सुबह उठे तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा जिस कारण मशरूफ ने अपनी पत्नी फराह का मुंह दबा दिया और उसकी हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद कुछ समय तक तो वह लाश के पास बैठा रहा और उसके पश्चात पुलिस स्टेशन जाकर खुद अपना गुनाह कुबूल किया। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है क्योंकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस वजह से मशरूफ ने अपनी पत्नी फराह का कत्ल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here