बेल ने 17 महीने की मासूम को 7 फीट तक हवा में उछाला, खेलते-खेलते बेल के पास गई थी मासूम, देखिए वीडियो…

0
72
Bell tosses a 17-month-old innocent up to 7 feet in the air, the innocent went to Bell while playing, watch the video ...

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार भाटापारा जिले से खबर आई है कि यहां एक बैल ने एक 17 महीने की बच्ची को बुरी तरह पटक दिया । बच्ची के सिर पर काफी गहरी चोट व सूजन आई है।बच्ची का नाम तृषा चौबे बताया जा रहा है। जो कि भाटापारा के लाल बहादुर शास्त्री वार्ड में रहने वाले मनीष चौबे की बेटी हैं।

तृषा अभी मात्र 17 महीने की है। बताया जा रहा है कि घटना के दिन रविवार को जब सभी लोग घर के अंदर थे तो तृषा खेलते खेलते अचानक घर के बाहर आ गई । वही पर एक बैल कुछ खा रहा था ।अचानक जब तृषा रोने लगी तो उसके घर वाले बाहर आए और उन्होंने देखा कि त्रिशा के सर पर चोट लगी है ।घर वालों को पता नहीं था कि आखिर त्रिशा के साथ हुआ क्या।

वे तृषा को हॉस्पिटल ले गए और वहां डॉक्टर ने बताया की बच्ची के सिर पर गहरी चोट लगी है और काफी सूजन भी है और यह मात्र गिरने भर से ही संभव नहीं है ।फिर जाकर मनीष चौबे ने अपने घर के आस-पास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की छानबीन की। तब जाकर उन्हें पता चला कि जब त्रिशा खेलते खेलते अचानक ही घर से बाहर आ गई थी तो तभी वह सामने खड़े बैल के सामने चली गई।

सीसीटीवी फुटेज में साफ साफ दिख रहा है कि तृषा पहले बैल को सहलाती है लेकिन बैल उसे अचानक ही पटक देता है। बैल तृषा को लगभग 7 फीट ऊंचाई से नीचे पटकता है जिस कारण उस पर गहरी चोट आती है।फिलहाल के लिए तो बच्ची की हालत ठीक है। उसका इलाज अभी बिलासपुर अस्पताल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here