पत्नी मां नही बन पा रही थी तो शौहर ने किया दूसरा निकाह, महिला ने पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग: शौहर, दूसरी बीवी और सास की भी मौत

0
1569
Four family members burnt to death in Bihar's Darbhanga
Four family members burnt to death in Bihar's Darbhanga (फ़ोटो साभार: नवभारत टाइम्स)

आज की खबर बिहार के दरभंगा जिले से आ रही है।वहां जब एक शौहर ने दूसरा निकाह किया तो इस बात से नाराज होकर पहली बीवी ने पेट्रोल छिड़ककर पूरे परिवार को जिंदा जला डाला। जिसमें उन सभी 5 लोगों (सास,शौहर दोनो बीवियों )की मृत्यु हो गई।दूसरी बीवी गर्भवती थी।

जानकारी के अनुसार मामला 14 मई, 2022 की सुबह करीब 5 बजे का है।दरभंगा जिले का सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले में खुर्शीद आलम नाम का व्यक्ति रहता था,जिसके दो निकाह के बाद दो बीवियां थी। पहली बीवी का नाम परवीन जो 35 वर्ष की थी और दूसरी बीवी का नाम रोशनी खातून है जो 32 साल की है।

वह पेशे से प्लम्बर था।उसके पहले निकाह को 10 साल हो गए थे लेकिन उनकी कोई संतान नहीं हो रही थी।इसके बाद खुर्शीद आलम ने दो वर्ष पहले अपने पड़ोस के गाँव की निवासी रोशनी खातून से निकाह कर लिया।पहली वबीवी शुरू से ही इस बात के विरोध में थी।उसने यह भी कहा था कि यदि ऐसा किया तो अंजाम बुरा होगा।दो निकाह की वजह आए दिन उनके झगड़े होते।

ऐसी ही लड़ाई दोनो बीवियों के बीच शनिवार को भी हुई थी।अब यह लड़ाई चरम पर पहुँच चुकी थी।इस लड़ाई के चलते गुस्से में परवीन ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़क वहां आग लगा दी।जिसमे उसके साथ साथ उसकी सास रुफैदा खातून (65), शौहर खुर्शीद आलम (40) और दूसरी बीवी रोशनी खातून (32) भी जल गए।बताया जा रहा है कि उसकी दूसरी बीवी रोशनी खातून गर्भवती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here