पोते ने की जिद तो दादी ने खाली एक रोटी ज्यादा, इस बात पर गुस्साई बहु ने कर दी पिटाई, हुई गिरफ्तार

0
8916
Grandson insisted, grandmother had more than one roti empty, angry daughter-in-law beat her up, was arrested
Image: Grandson insisted, grandmother had more than one roti empty, angry daughter-in-law beat her up, was arrested (Source: Social Media)

आज की खबर हरियाणा के सोनीपत के गांव सांदल खुर्द से आ रही है। यहां एक बहू द्वारा अपनी 75 वर्षीय सास को बहुत निर्दयता के साथ पीटने की खबर सामने आ रही है।जानकारी के मुताबिक ईशवंती 75 वर्षीय सांदल खुर्द गांव की रहने वाली एक विधवा द्वारा सोनीपत एसपी को शिकायत दर्ज करवाई जिसके उसने बताया कि उसकी बहू है मनीषा ने उसे बहुत परेशान किया है।

वह उसे वह सुबह-शाम दो रोटी ही देती है। उसने बताया कि एक दिन उसने बहू की दी हुई दो रोटियां खा ली थी।लेकिन उसके पोते ने जिद्द कर उसे एक और रोटी खिलाई तो बहू अपनी सास से झगड़ने लगी और उसे पीटने लगी।इसके बाद शाम।को जब बेटे ने इस चीज का विरोध किया तो भी सास को पीट दिया।

बेटे ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी।वृद्धा ईशवंती द्वारा बताया गया कि वह कभी जान से मरनेंकी भी धमकी देती है।साथ ही उसने अपनी बहू पर हत्या की साजिश रचने का भी आरोप लगाया है। इसके बाद अब वृद्ध ईशवंती द्वारा मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवा कर न्याय की गुहार लगाई।

वहीं बहू द्वारा मारपीट के दो VIDEO वायरल हुए हैं।पहली वीडियो में बहू ने अपनी सास ईशवंती को गुस्से में पकड़ा हुआ है और वह उसके साथ धक्का मुक्की कर रही है।इसके अलावा दूसरी वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है।साथ ही वह वृद्धा के साथ मारपीट करती नजर आ रही है। 

शिकायत दर्ज होने और एसपी के निर्देश मिलने के बाद पुलिस आरोपी बहू को पकड़ने पहुंची तो उसने यह सब साजिश बताकर और उसे दहेज पके लिए परेशान किया जाता है यह कहकर वह खुद को निर्दोष बताने लगी।उसने यह भी बताया कि उसने अपने पति मुकेश और अन्य लोगों पर दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज करा रखा है।

साथ ही वह अपने मायके रहती है लेकिन कुछ समय पहले ही ससुराल आई है। लेकिन इस सब के बाद भी पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उसे गिरफ्तार कर लिया।इसके अलावा आरोपी मनीषा की मां शीला और उसके भाई हरकेश भी गिरफ्तार हुए है।सोमवार को आरोपी मनीषा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here