बेटी का रेप हुआ तो बदनामी के डर से पिता ने कर दी गला घोट कर हय्या, ऐसे खुला हत्या का राज

0
1710
If the daughter was raped, the father strangled her to death for fear of slander.
Image: If the daughter was raped, the father strangled her to death for fear of slander.(Source: Aajtak)

आजकल दुष्कर्म की खबरे रोजाना सुनाई देती है।लेकिन दुष्कर्म के बाद लड़कियों के साथ क्या हो रहा है आज की खबर इसी से जुड़ी है।खबर उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले की है। यहां एक युवक ने युवती का दुष्कर्म किया।लेकिन इसके बाद बेटी के पिता ने लोगों के डर से अपनी ही बेटी का गलाघोटकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक युवती की हत्या 11 मार्च को की गई और 14 मार्च को कोल्हुई थानाक्षेत्र के एक गांव के नहर की साइफन में उसका शव मिला।बताया जा रहा है कि घटना वाले रात को ही एक युवक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया।जब यह बात किशोरी के पिता को पता चली तो उसने उसकी हत्या कर डाली।

हत्या कर उसने शव एक बैराज में फेंक डाला और किशोरी के भाई यानि अपने बेटे को किसी को कुछ भी बताने से मना किया लेकिन मृतक किशोरी के भाई ने कुछ दिन बाद खुद ही पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी।

पुलिस को पहला शक परिजनो पर ही हुआ इसीलिए उन्होंने दोनो पिता और भाई को पूछताछ के लिए बुलाया था।जब दोनो से पूछताछ की गई तो उनकी बातों में एक दूसरे का विरोध का पता चल रहा था।पुलिस का शक यकीन में बदल गया।जैसे ही किशोरी के भाई से कड़ी पूछताछ हुई तो उसने सारी घटना पुलिस को बता दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here