कार खरीदने गए किसान के कपड़े देख कर महिंद्रा शोरूम में सेल्समैन ने उड़ाया मजाक, 30 मिनिट में ले आया 10 लाख कैश, देखिए वीडियो

0
738
The salesman made fun of the farmer who went to buy the car
Image:The salesman made fun of the farmer who went to buy the car (Source: Social Media)

बेंगलुरु. आज की खबर कर्नाटक से आ रही है।यहां महिंद्रा के शोरूम में एक किसान के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है,इस बात से उद्योगपति आनंद महिंद्रा नाराज हुए है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला सफाई कर्नाटक के तुमकुरु के एक महिंद्रा शोरूम का है। दरहसल किसान के पहनावे के आधार पर उससे बदसलूकी की गई।किसान का नाम कैम्पेगौड़ा था जो अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा के एसयूवी शोरूम में अपनी पसंद की गाड़ी खरीदने आया था लेकिन वहां के सेल्समैन ने किसान की वेशभूषा देख उससे इस तरह का व्यवहार किया कि वह कार खरीद नहीं सकता।सेल्समैन ने किसान को कहा ’10 लाख रुपये तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे’

किसान और उसके दोस्तों ने शोरूम से जाने से कहा कि यदि वे कैश ले आए तो क्या डिलीवरी आज हो जायेगी। शोरूम एग्जीक्यूटिव इस बात पर राजी हो गए।वहीं 30 मिनट के अंदर किसान 10 लाख रुपये कैश लेकर शोरूम पहुंच गया।

यह घटना शुक्रवार को हुई,जिसके बाद कार की डिलीवरी उसी दिन नही हो सकी।इसके अलावा शनिवार और रविवार को सरकारी अवकाश था तो किसान केम्पेगौड़ा से कर्मचारियों ने कार डिलीवरी के लिए समय मांगा,जिससे किसान और उसके दोस्त नाराज हो गए और शोरूम के खिलाफ तिलक नगर थाने में उन लोगों द्वारा शिकायत दर्ज करा दी गई।पुलिस ने आकर उन सभी लोगों को समझाया।जिसके बाद कैम्पैगौड़ा से शोरूम की तरफ से लिखित में माफी मांगी गई।तब कहीं जाकर यह मामला शांत हो पाया।

इसके अलावा अपनी कंपनी के मूल्यों के बारे में बताते हुए आनंद महिंद्रा ने इस संबंध में यह ट्वीट किया, “महिंद्रा राइज का मूल उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है. और एक प्रमुख मूल्य व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है. इस दर्शन से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बहुत तत्परता से संबोधित किया जाएगा.”

यह ट्वीट उन्होंने महिंद्रा के सीईओ विजय नाकरा के इस ट्वीट पर रीट्वीट कर कही गई –

https://twitter.com/anandmahindra/status/1487081358958772228?t=Rpm2-MTWadAmgftuPOFZOQ&s=19

https://twitter.com/anandmahindra/status/1485896065916321792?t=31CE9j9TL-7Kb1wqNriJDw&s=19

“डीलर ग्राहक केंद्रित अनुभव प्रदान करने का एक अभिन्न अंग हैं और हम अपने सभी ग्राहकों का सम्मान और गरिमा सुनिश्चित करते हैं. हम घटना की जांच कर रहे हैं और फ्रंटलाइन के कर्मचारियों के परामर्श और प्रशिक्षण सहित किसी भी उल्लंघन के मामले में उचित कार्रवाई करेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here