वह ट्रेन से दो टुकड़ों में कट गया, पर चीखा नही, बया करता रहा छुट्टी न मिलने का दर्द, वीडियो हुआ वायरल, देखिए…

0
23288
Youth commits suicide due to lack of leave
Image:Youth commits suicide due to lack of leave (Source:Social Media)

कानपुर:कुछ न कुछ हैरान करने वाली घटनाएं आए दिन सुनाई देती है। ऐसी ही घटना आज कानपुर से आ रही है। यहां एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।एक रेलवे ट्रैकमैन ने रेलवे ट्रैक पर लेटकर छुट्टी ना मिलने की वजह से अपनी जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक व्यक्ति का नाम रमेश सिंह था जो फतेहपुर जिले के भटपुरवा गांव का रहने वाला था।वह रेलवे में 2015 में शामिल हुआ था।वीडियो में देखा जा रहा है कि रमेश रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गए और वह ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनका शरीर दो टुकड़ों में बट गया था।लेकिन इसके बाद भी कुछ मिनटों तक वह जीवित रहे और दर्द से बिल्कुल भी नहीं चिल्लाए।

जब वहां मौजूद भीड़ और उनके ने उनसे आत्महत्या करने का कारण पूछा तो उन्होंने अपनी आपबीती सांझा की।उन्होंने बताया, “मुझे अपने साले की शादी में शामिल होना था. लेकिन मुझे छुट्टी नहीं दी गई।” इतना कहकर उनकी मृत्यु हो गई।

बता दें कि रमेश को किसी शादी में अपनी पत्नी अर्चना देवी के साथ 19 फरवरी को शामिल होना था।उनके रेलवे अधिकारियों ने बताया कि उन्हे रमेश को ट्रेन से कुचले जाने की सूचना सोमवार की शाम पनकी नगर रेलवे स्टेशन पर मिली।

 वहीं रेलवे कर्मचारी संघ द्वारा बताया गया,”काम का अत्यधिक दबाव होने की वजह से ऐसा किया गया गया।रमेश का बहुत ही साफ सुथरा रिकॉर्ड था और वह बहुत साधारण से व्यक्ति थे।

 वहीं उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवम शर्मा द्वारा बताया गया कि इस मामले की जांच करने के लिए प्रयागराज मंडल के डीआरएम एसके सिंह द्वारा एक समिति का गठन किया गया है।इसकी रिपोर्ट देने के लिए 72 घंटों का समय दिया गया है।साथ ही मुआवजे के तौर पर पीड़ित परिवार को 25,000 रुपये दिए गए हैं साथ ही 24.75 लाख रुपये देने का भी वादा किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here