Bulli Bai App: पौड़ी गढ़वाल के मयंक रावत ने भी लगाई मुस्लिम महिलाओं की बोली, हुआ गिरफ्तार…

0
68
Bully Bai app case arrest mayank rawat arrested from kotdwar uttrakhand
Photo:Bully Bai app case arrest mayank rawat arrested from kotdwar uttrakhand

आजकल बुली ऐप सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है और इस ऐप के कारण कई लोग गिरफ्तार हो रहे हैं यह खबर आपने सुनी ही होगी। पहले इस बात को जान लें कि यह ऐप क्या है और इसमें गिरफ्तारी क्यों हो रही है।

दरअसल इस ऐप के जरिए सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ,फेसबुक या ट्विटर पर किसी विशेष समुदाय की महिलाओं की तस्वीरें पोस्ट की जा रही है और फिर यूजर्स इन तस्वीरों पर अपने मनोरंजन के लिए गंदे गंदे कमेंट कर रहे हैं और यहां से एक ऑनलाइन प्रताड़ना की शुरुआत हो रही है बस इसी कारण इस मामले में पुलिस द्वारा लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

इसी मामले में उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार से एक युवा की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम मयंक रावत है और वह दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में अध्ययनरत बीएससी का छात्र है ।मयंक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी विशेष समुदाय की महिलाओं की फोटो पोस्ट करते हुए उन पर कमेंट किए और उनकी बोली लगाई जिस कारण मुंबई पुलिस द्वारा मंगलवार की रात को युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया।

दूसरी ओर उत्तराखंड से एक लड़की की भी इसी एप के मामले में गिरफ्तारी हुई है। लड़की का नाम श्वेता सिंह है जिसने हाल ही में 12वीं पास की है और वह फिलहाल प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर है। वह उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली है पुलिस द्वारा श्वेता सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here