दुखद: दर्दनाक हादसे में जिंदा जले 3 जवान, 2 जवान बुरी तरह घायल…

0
1231
3 police jawan died in road accident in patna
Photo:3 police jawan died in road accident in patna

पटना में एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने पुलिस की जिप्सी गाड़ी को टक्कर मारी जिस कारण भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई व दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा मंगलवार को करीब सुबह 5:00 बजे के समय हुआ। सड़क हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है।

क्योंकि घटना के दिन सुबह 5:00 बजे घना कोहरा छाया हुआ था जब पुलिस की गस्ती गाड़ी(जिप्सी) अनीसाबाद मोड बेऊर मोड़ के पास आ रही थी तभी सामने से एक ट्रक बहुत तेज रफ्तार में आया। ट्रक ड्राइवर ने घने कोहरे के कारण पुलिस की जिप्सी को नहीं देखा और जिप्सी और ट्रक की टक्कर हो गई ।

टक्कर इतनी भयानक हुई कि वह ट्रक पूरी तरह जिप्सी के ऊपर आ गया जिस कारण जिप्सी के फ्यूल टैंक में आग लग गई और तेज विस्फोट हुआ ।बताया जा रहा है कि यह विस्फोट इतना तेज था कि उसकी गूंज 500 मीटर दूर तक सुनाई दी। इस हादसे में जिप्सी में मौजूद 3 पुलिसकर्मीयो की मौके पर ही मौत हो गई व दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के बाद गर्दनीबाग और बेयर थाने की पुलिस तुरंत वहां पहुंची साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी आग पर काबू पाने के लिए वहां पहुंची। उसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया। मरने वाले व्यक्तियों की पहचान प्रभु शाह, पुखराज कुमार ,राजेश कुमार के रूप में हुई है। साथ ही एएसआई सियाचरण पासवान और होमगार्ड श्रीकांत सिंह इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here