चलती ट्रेन के सामने पटरी पर गर्दन रखकर लेट गया बंदा, उसके बाद ट्रेन ड्राइवर ने कर दिया कमाल, देखिए वीडियो….

0
77
The man lay down with his neck on the track in front of the moving train, after that the train driver did wonders
Photo:The man lay down with his neck on the track in front of the moving train, after that the train driver did wonders

रेल मंत्रालय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ट्रेन हादसे की जानलेवा घटना से बाल बाल बचता है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे एक इंसान मौत के इतने करीब होकर भी बच निकलता है 

इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा वह चौकन्ना रह गया क्योंकि जैसे ही ट्रेन आई एक व्यक्ति ट्रेन की पटरियों के बीच लेट गया ।वो तो ट्रेन चालक ने समय पर व्यक्ति को देख लिया और आपातकालीन ब्रेक खींच लिया वरना व्यक्ति की मौत निश्चित थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो मुंबई के शिवडी स्टेशन का है। और सीसीटीवी फुटेज में जो टाइम दिख रहा है उसके अनुसार यह वीडियो 11:45 का है। जिसने दिखाया जा रहा है एक व्यक्ति लापरवाही से पटरी पर टहल रहा होता है और जैसे ही ट्रेन सामने से आती है वह व्यक्ति ट्रेन की पटरी पर लेट जाता है।

उसका सर ट्रेन की पटरी के ऊपर होता है और शरीर पटरियों के बीच में। ट्रेन और व्यक्ति के बीच में केवल कुछ इंच की दूरी होती है कि अचानक ट्रेन चालक आपातकालीन ब्रेक खींच लेता है जिससे यह हादसा होने से बच जाता है। कुछ आरपीएफ कर्मी फिर व्यक्ति की सुरक्षा के लिए दौड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here