सस्ते साबुन के चक्कर में 4 साल का बच्चा आग के गोले में बदला, नहाते वक्त साबुन के झाग से लगी आग…

0
29
Child turns to ball of flames after cheap soap foam catches fire

आपको बता दें कि इंग्लैंड के लिवरपूल से एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आयी है। जैसे कि हम सब जानते हैं बच्चों की स्किन काफ़ी सेंसिटिव होती है उनको कब क्या चीज़ रीऐक्ट कर जाए कोई नहीं जानता। इसी बीच लिवरपूल में रहने वाली एक महिला ने अपने बच्चे को नहलाने के लिए बेहद सस्ता साबुन ख़रीदा। बच्चे को नहलाते वक़्त इस साबुन से ऐसा हादसा हुआ जिससे सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक़ 4 साल के ऑस्कर बेडार्ड को गंभीर हालत में अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। ऑस्कर की बॉडी पूरी तरह से झुलस गई थी। ऑस्कर कि इस गंभीर हालत का ज़िम्मेदार था बाज़ार से लाया हुआ सस्ता साबुन। ऑस्कर के पिता जोनाथन ने बताया कि साबुन से बने झाग में आग लगने से यह हादसा हुआ। साथ ही उन्होंने बताया कि वह बाथरूम में अपने बेटे को नहला रहे थे। उसी वक़्त बाथरूम में कुछ कैंडल्स जल रही थी। ऑस्कर काफ़ी ख़ुशी से नहा रहा था। साबुन से बना झाग मोमबत्ती के संपर्क में आ गया जिसकी वजह से उस झाग में आग लग गई। और देखते ही देखते उनका बेटा अग़ल से झुलस गया। ऑस्कर सिर से लेकर पैर तक जल चुका था।

बच्ची को जलता देख ऑस्कर के पेरेंट्स डर गए और भागते हुए उन्होंने गाड़ी निकाली और ओस्कर को अस्पताल ले गए। पूरे रास्ते भर उन्होंने बच्चे को गीले तौलिए से लपेटा रहा लेकिन फिर भी वह दर्द से कराता रहा है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाकर बर्न सेक्शन में उसका इलाज किया। इस घटना के बाद ऑस्कर के पिता ने साबुन कंपनी पर केस दर्ज करवाया है।

READ ALSO: रैपर ने अपने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ का पिंक डायमंड, परफॉर्मेंस के दौरान Fan ने खींच लिया….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here