रैपर ने अपने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ का पिंक डायमंड, परफॉर्मेंस के दौरान Fan ने खींच लिया….

0
853
A fan ripped rapper lil uzi vert forehead diamond worth 175 crores

जैसे कि हम सब जानते हैं इस पूरे विश्व में हर किसी व्यक्ति को अलग अलग क़िस्म के शौक़ होते हैं। किसी को खाना बनाने का शौक़ होता है, तो किसी को खाने का शौक़ होता है,किसी को खेलने का शौक़ होता है हर किसी व्यक्ति की आपने अपने शौक़ होते हैं। अपने इसी शौक़ के चलते सुर्ख़ीयों में छाए अमेरिका के रैपर लिल उज़ी वार्ट ने अपने माथे पर 175 करोड़ रुपयों का पिंक डायमंड जड़वा रखा था। उन्होंने अपने माथे के बीचो बीच इसे लगवाया था। लेकिन उन्होंने अब एक चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक फेस्ट के दौरान फेंस की भीड़ में से एक फ़ैन्स ने उनके माथे का डायमंड निकाल दिया था। इसी बीच उनकी माथे से खून निकलने वाले तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है।

हाल ही में ट्विटर पर एक यूज़र ने उनकी कुछ तस्वीरें साझा की है। वह दो अलग अलग फ़ोटो को जोड़कर एक फ़ोटो बनाया गया है पहली फ़ोटो में वह सीसे की आगे खड़े होकर अपनी तस्वीर खींच रहे हैं जिनमें उनके माथे पर पिंकी डायमंड लगा हुआ है। लेकिन दूसरी तस्वीर में उनके माथे से खून निकल रहा है। फ़ोटो के साथ निजी के अखिल दिया गया है कि लील उज़ी वार्ट के फ़ैन्स ने उनके माथे से हीरा निकाल दिया। परफॉर्मेंस के दौरान जैसे ही लील अपने फेंस की भीड़ में कूदे वैसे ही एक फ़ैन्स ने उनके माथे पर लगा 4 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया।

इस घटना को लील उज़ी वार्ट ने बताया, उन्होंने कहा कि मैं रोलिंग लाउड में ई शो के दौरान भीड़ में कूद गया। इसी दौरान वहाँ मौजूद भीड़ में से लोगों ने टाइम मेंट को निकाल दिया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अब वह बेहतर महसूस कर रही है क्योंकि डायमंड उनके पास ही है। आपको बता दें कि लील ने एक बार इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कि वह पिंक हीरा पहने नज़र आ रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा सपना था कि मैं गुलाबी हीरे को अपने माथे पर पहनू। उन्होंने अपने पिंक डायमंड का बीमा भी कराया था।

READ ALSO: शिक्षक या गुंडा, 8 छात्राओं की बेरहमी से पिटाई, 2 अस्पताल में भर्ती, जानिए आखिर क्यों मारा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here