हेलमेट ने बचायी युवक की जान, बाइक सवार के सिर के ऊपर से गुजर गया ट्रैक्टर..देखिए वीडियो

0
562
Helmet saved young man's life tractor trolley passed over bike rider's head

आज हम आपको एक ऐसी ख़बर बताने जा रहे हैं जिससे आपको लगेगा कि आख़िर यातायात नियमों का पालन क्यों करना चाहिए या फिर हेलमेट का प्रयोग कितना आवश्यक है। जी हाँ गुजरात के दाहोद शहर में गड्डों से बचने के चक्कर में बाइक सवार सड़क पर गिर गया। बाइक सवार के साथ बाइक पर एक महिला और बच्चा भी था। जब एक्सीडेंट हुआ उसी वक़्त वहाँ से ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थी इसी बीच बाइक से गिरा युवक ट्रॉली के नीचे आ गया। और ट्रॉली का पहिया उसके सर को कुचलता हुआ निकला लेकिन ग़नीमत रही कि उसको कुछ नहीं हुआ क्योंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था।

बाइक सवार दंपति के साथ एक छोटा बेटा भी था। बच्चा माँ की गोद में बैठा हुआ था जैसे ही बाइक गिरी तो माँ और बेटा दूसरी तरफ़ जा गिरे। इस हादसे में युवक को कुछ चोटें ज़रूर आयी है लेकिन उसकी जान बच गई। यह हादसा स्मार्ट सिटी बोर्ड के सामने हुआ। इन दिनों भारी बारिश के चलते सड़कों पर गड्ढे हुए हैं और साथ ही उन पर पानी भरा हुआ है। आपको बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अगर उस युवक ने हेलमेट नहीं पहना होता तो शायद उसके साथ आज कुछ अनहोनी घट सकती थी इसीलिए हमारी आपसी भी गुज़ारिश है कि हेलमेट पहनकर ही बाइक चलायी।

READ ALSO: उत्तराखंड: 2 लाख लोन लेकर मुकेश ने खोला था पोल्ट्री फार्म, गुलदार ने 1 रात में 1500 मुर्गियों को बनाया शिकार…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here