रिश्ते हुए शर्मशार, कलयुगी बेटे ने किया मां के साथ दुष्कर्म….

0
87
Son raped his own mother in punjab

आपको बता दें कि पंजाब से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली ख़बर सामने आयी है। जहाँ एक बेटे ने ही अपनी माँ के साथ दुष्कर्म किया। मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना 10 अक्टूबर की रात की है। जहाँ महिला अपने कमरे में सो रही थी उसके बाद साढ़े 11 बजे क़रीब उसका बेटा घर आया और उसने भूख लगने पर माँ से खाना माँगा। जैसे ही माँ अपने कमरे की कुंडी खोल बेटे को खाना देने के लिए बाहर आती है वैसे ही बेटे ने माँ को पकड़ लिया और उसके हाथ बाँध कर मुँह में कपड़ा ठूस लिया। उसके बाद बेटे ने माँ के साथ दुष्कर्म किया और जब सुबह होने लगी तो तब उसने ये महिला को खोल दिया और कहा कि अगर वह इस बारे में किसी को भी बताती है तो वह उसे जान से मार देगा।

सुबह होने पर मार डरी सहमी रही और उसने तब तक किसी को कुछ नहीं बताया। जैसे ही बेटा घर से बाहर निकला तो माँ ने तुरंत दिल्ली फ़ोन घुमाया। महिला के दो बेटे दिल्ली में मज़दूरी करते हैं उसने उन दोनों को इस घटना की पूरी जानकारी दी। सोमवार को दोनों बेटे दिल्ली से पंजाब पहुँचे और उन्होंने आरोपी भाई को ख़ूब मारा पीटा और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी को मंगलवार को जेल भेजा गया। आपको बता दें कि महिला के 6 बेटे हैं। जिसमें से पाँच लड़के दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में मज़दूरी करते हैं। जबकि तीसरे नंबर का बेटा गाँव में माँ के साथ रहता था। उसने माँ के साथ ही नहीं बल्कि दो दिन पहले अपनी भाभी के साथ भी अश्लील हरकतें की थी।जिसे लेकर उनके घर में खो कलेश हुआ था बाद में जिसके बाद उसके भाभी और भाई दिल्ली चले गए थे।

READ ALSO: उत्तराखण्ड: खेल खेल में फांसी के फंदे पर लटका 5 साल का बच्चा, घर में कोहराम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here