पति संग मिलकर बेटी ने लूटा पिता का घर, नींद की गोली खिलाकर की चोरी…

0
41
Daughter robbed father's house with husband in Sitarganj

आपको बता दें कि उत्तराखंड के सितारगंज से एक अजीबो ग़रीब मामला सामने आया है। जहाँ माता पिता ने बेटी और दामाद को मायके बुलाया था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके साथ इतने बड़ी साज़िश होने वाली है। बता दे की बेटी और दामाद ने रात के वक़्त अपने माता पिता के खाने में दवाई मिलाकर उनके घर से लाखों की नक़दी और सोने चाँदी के ज़ेवर लेकर फ़रार हो गए। माता द्वारा बेटी और दामाद के ख़िलाफ़ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी बेटी राखी ने 2019 में उसके भाई के बेटे जितेंद्र से शादी कर ली थी। लंबे समय से बेटी मायके में रह रही थी। वहीं 24 सितंबर की शाम दामाद भी उसके घर आया।

महिला ने अपनी बेटियों दामाद भी आरोप लगाया है कि रात के खाने के वक़्त उसने महिला और उसके पति के खाने में नींद की गोलियां मिला दी जिस वजह से वह दोनों गहरी नींद में सो गए। उसके बाद बेटी और दामाद ने इस घटना को अंजाम दिया। जितेंद्र ने आलमारी में रखे 55 हज़ार रुपये, एक तोला सोने की झुमकी, एक तोला टॉप्स, सोने की चेन और दूसरे अन्य ज़ेवर चोरी कर वहाँ से फ़रार हो गए।

सुबह जब वह नींद की नशे से उठे तो देखा पूरा घर बिखरा हुआ था साथ ही बेटी और दामाद भी घर से फ़रार थे। जब है अपने सारे पैसे और ज़ेवर लेने के लिए दामाद के घर गई तो उन्होंने उसे धमकी देकर वहाँ से भगा दिया। पीड़िता का कहना है कि इस चोरी की साज़िश में उसके भाई भाभी का भी हाथ है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस द्वारा केस दर्ज कर दिया गया है साथ ही मामले की जाँच की जा रही है।

READ ALSO: उत्तराखण्ड: खेल खेल में फांसी के फंदे पर लटका 5 साल का बच्चा, घर में कोहराम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here