रेड लाइट पर गंदी हरकत कर रहा था बाइक सवार, पीछे से पहुंचा जवान और निकाल दी सारी हेकड़ी, देखिए वीडियो

0
13769
The bike rider was doing dirty acts on the red light, the young man reached from behind and removed all the arrogance, watch the video

सोशल मीडिया पर आए दिन लोग तरह तरह की वीडियो शेयर करते है। इनमे से कई वीडियोस तो वायरल भी हो जाते है। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि सेना के जवान और बाइक सवार युवक से जुड़ा है। इस वीडियो में बाइक चला रहा युवक ऐसी गंदी हरकत करता है जिसे देख कर सेना के जवान को खूब गुस्सा आया और उसको तुरंत सबक सिखा दिया। इस वीडियो को कुछ ही समय में सैकड़ों बार देखा जा चुका है वहीं लोग भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है।

 

इस वायरल हुआ वीडियो में आप देख सकते है कि सड़क पर रेड लाइट का सिग्नल है और सभी वाहन ग्रीन लाइट होने का इंतजार कर रहे है। तभी अचानक रेड लाइट के बीच ही एक युवक स्पोर्ट बाइक स्टार्ट करता है जोर-जोर से रेस देने लगता है। शख्स की ऐसी हरकत देख कर पीछे दूसरे वाहन में बैठे सैनिक की नजर उसपर पड़ गई है। इस दौरान वह अपनी वाहन से नीचे उतर कर आया और युवक को जोर से थप्पड़ लगा दिया।

अचानक थप्पड़ लगने के बाद शख्स गुस्से में थप्पड़ मारने वाली की तरफ देखता है। मगर जैसी ही वह पीछे मुड़कर सेना के जवान को खड़ा देखता है तो उसके होश उड़ जाते है। और ग्रीन सिग्नल होने के बाद वह वहां से भाग जाता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here