अंतिम संस्कार के वक्त चिता पर खुल गई बुजर्ग की आंखे, हैरत में आ गए सब लोग, देखिए वीडियो…

0
2782
The eyes of the elderly opened on the pyre during the funeral
Photo:The eyes of the elderly opened on the pyre during the funeral (Source: Social Media)

क्या आप इस बात में विश्वास कर सकते हैं कि जिस व्यक्ति के अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही हो वह व्यक्ति शमशान घाट पर जाकर अचानक जिंदा हो जाता है और उसकी सांसे चलने लगती है। निश्चित रूप से इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल है लेकिन यह घटना बिल्कुल सच है।

दरअसल यह मामला सामने आया है दिल्ली के नरेला गांव से। यहां 62 वर्ष की उम्र के सतीश भारद्वाज के परिवार वालों का दावा है कि बुजुर्ग की सुबह ही मौत हो चुकी थी और पूरा परिवार मौत को लेकर मातम में डूबा हुआ था। सभी रिश्तेदारों को बुजुर्ग के मौत की खबर दे दी गई थी ।

घर में लोगो का आना जाना लगा था और अब बुजुर्ग के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी लेकिन जैसे ही शमशान घाट पर बुजुर्ग को ले जाया गया और और उनकी चिता को अग्नि देने लगे तो तभी देखा कि बुजुर्ग की सांसे चल रही थी व वे धीरे-धीरे अपनी आंखें खोल रहे थे। यह नजारा जिस किसी ने भी देखा वह हैरान रह गया कि आखिर यह कैसे हुआ।

वहां बुजुर्ग के अंतिम संस्कार में मौजूद लोगों ने दिल्ली पुलिस को इस मामले की सूचना दी व तुरंत ही एंबुलेंस को बुलाया। उसके पश्चात बुजुर्ग को एंबुलेंस में राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया और वहां फिलहाल बुजुर्ग का इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here