नशे में धुत युवकों ने बीयर से किया शिवलिंग का अभिषेक, Viral Video देख भड़के लोग

0
763
Youth ablution shivling with beer in Chandigarh complaint to police video viral
Youth ablution shivling with beer in Chandigarh complaint to police video viral

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियोज वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जिनमें से कुछ काफी मजेदार होते हैं तो कुछ हैरान-परेशान करने वाले भी होते हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसपर बवाल हो गया है. आपने देखा होगा कि लोग शिवलिंग पर बेलपत्र-फूल, पानी, दूध आदि चढ़ाकर भगवान शिव का अभिषेक करते हैं, लेकिन इस वीडियो में दो युवक बियर से शिवलिंग (Shivling) का अभिषेक करते नजर आते हैं. दोनों नशे की हालत में थे और नदी के किनारे बैठकर बीयर पीते हुए शिवलिंग पर भी बीयर चढ़ा देते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी भड़के हुए हैं और दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे शिवलिंग स्थित है और दो युवक जूता पहने वहीं पर बैठे हुए हैं. इनमें से एक युवक हंसते हुए बीयर पी रहा है, जबकि दूसरा युवक बीयर से शिवलिंग का अभिषेक करता नजर आता है. फिर वह शिवलिंग को छूकर प्रणाम करते हुए उठ खड़ा होता है और कैमरे की तरफ चला आता है. खास बात ये है कि बैकग्राउंड में भोले बाबा का गाना भी बज रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इस वीडियो को उनके ही एक तीसरे साथी ने शूट किया है, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह वीडियो चंडीगढ़ का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, उनमें से एक युवक चंडीगढ़ के सेक्टर 26 का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजरंग दल ने युवकों के खिलाफ आइटी पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

बजरंग दल ने चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समाजसेवी अरविंद सिंह ने कहा कि यह भगवान शिव का अपमान है, आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here