CDS बिपिन रावत के निधन पर अभद्र टिप्पणी करने वाला जावाद खान गिरफ्तार..

0
161
CDS Bipin Rawat ki mrityu par abhard tipni karna vala Jaaved Khan giraftaar

तमिलनाडु के कुनूर में हुए हादसे को लेकर जहां एक और सभी की आंखें नम है वहीं दूसरी ओर कुछ देशद्रोही ऐसे हैं जो इस हादसे को लेकर हंस रहे हैं। अफसोस होता है मुझे यह जानकर कि हमारे देश में ऐसे लोग भी हैं।खबर आई है कि राजस्थान के एक युवक जावाद खान ने जनरल विपिन रावत को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही तीखे शब्द कहे हैं। 

जावाद खान पुत्र अब्दुल नक्की खान ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत की फोटो लगाते हुए लिखा “जहन्नुम में जाने से पहले जिंदा जल गया”.. इन शब्दों ने मानवता की सारी सीमाओं को तोड़ दिया है। ऐसे शब्द तो कोई अपने दुश्मन के लिए भी प्रयोग नहीं करता है। अपने दुश्मन के मरने के बाद भी लोग उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं फिर जनरल बिपिन रावत तो देश की सम्मानित छवि थे।

उनके लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करने वाला निश्चित ही देशद्रोही ही कहलाएगा। कैसी छोटी मानसिकता के लोग रहते हैं हमारे देश में जिनके दिल में थोड़ी भी दया नहीं है। आज पूरा देश जनरल बिपिन रावत की याद में आंसू बहा रहा है और यह लोग हैं की इस तरह के व्यंग्य कस रहे हैं।जावेद खान की इस व्यंग्य पर लोगों ने मांग की कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। बीजेपी नेता ने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।शिकायत दर्ज कराने पर जावेद खान को राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

ALSO READ THIS:मौत को मात देने वाले कैप्टन वरुण का वीडियो, हेलीकॉप्टर क्रैश में बचे वरुण सिंह को बचाने की पूरी कोशिश जारी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here