Valentine Day: प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की गला रेत कर हत्या

0
2006
Girl murdered for refusing love proposal in Gujarat
Girl murdered for refusing love proposal in Gujarat

गुजरात के सूरत में एकतरफा प्यार में डूबे आशिक ने valentine day से एक दिन पहले प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की परिजनों के सामने गला रेत कर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। जिसके बाद युवक ने स्वयं भी जहर खाया और हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सूरत के कामरेज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां शनिवार शाम को युवती के चाचा ने युवक गोयानी को ग्रीष्मा से दूर रहने की सलाह दी, लेकिन युवक बात मानने की बजाय ग्रीष्मा से मिलने की कोशिश करने लगा। चाचा द्वारा रोकने पर युवक ने चाकू से हमला किया। इसी बीच चाचा को बचाने युवती और उसका भाई आया तो युवक ने उन पर भी हमला करना शुरू किया।

आरोपी गोयानी ने ग्रीष्मा के गले पर चाकू रखकर डराने लगा, वहीं मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाने लगे। इसके बाद आरोपी युवक ने तालिबानी अंदाज में युवती ग्रीष्मा वेकरिया की गला रेत कर हत्या कर डाली। जिसके बाद आरोपी ने स्वयं के हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया।

https://twitter.com/KalpeshPraj80/status/1492679466799497216?t=0bvesn5qK46R3WpuhYvrcg&s=19

पुलिस का कहना है कि शनिवार को आरोपी कामरेज इलाके से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी फेनिल गोयानी और युवती दोनों स्कूल में साथ पढ़ा करते थे। किशोरी द्वारा प्रेम प्रस्ताव स्वीकार ना करने पर आरोपी ने उसकी हत्या की। पुलिस के अनुसार फेनिल गोयानी ने जहर का सेवन भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here