कबड्डी मैच के दौरान कार से आए 4 लोगों ने इंटरनेशनल प्लेयर को गोलियों से भूना, हमले का वीडियो वायरल

0
95
International Kabaddi player Sandeep Nangal shot dead in Punjab
Image:International Kabaddi player Sandeep Nangal shot dead in Punjab (Source: Twitter)

आज की खबर पंजाब के जालंधर से आ रही है।यहां सोमवार 15 मार्च 2022 को गोली मारकर इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर संदीप नंगल अंबिया की हत्या की गई।यह हमला मैच के दौरान हुआ।मैच के बीच में आए चार लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।अस्पताल ले जाने के रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

 जालंधर के SSP सतिंदर सिंह द्वारा बताया गयाकि मामले की जाँच की जा रही है।साथ ही FIR दर्ज कर दी गई है।हमले के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार की शाम को जालंधर में कबड्डी का मुकाबला खेला जा रहा था कि अचानक ही अंधाधुंध गोलियाँ चलने लगी।जिसमे संदीप नंगल को बहुत सी गोलियाँ लगी।इससे मौके पर ही भगदड़ मच गई।अब घटनास्थल में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

यह कबड्डी प्रतियोगिता शाहकोट के मल्लियाँ कलाँ गाँव में चल रही थी।वहीं घटना से जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हमलावर दूर से संदीप पर गोलियाँ चला रहे हैं और वहाँ भगदड़ मची हुई है।जानकारी के मुताबिक उनपर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई। संदीप द्वारा केवल पंजाब में ही नही बल्कि यूके ,कनाडा,यूएसए में भी अच्छा प्रदर्शन किया गया है।साथ ही वह स्टॉपर पॉजिशन में खेलते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here