पिथौरागढ़: घर से घूमने निकले थे चार दोस्त, कार खाई में गिरने से दोस्त की मौत

0
42
Car fell into Ditch in pithoragarh one person died
Image:Car fell into Ditch in pithoragarh one person died(Source: Social Media)

उत्तराखंड में दिन प्रतिदिन सड़क दुर्घटनाओं की खबर सुनाई देती है।आज भी कुछ ऐसी ही दुखद खबर पिथौरागढ़ से आ रही है। यहां सड़क हादसे का शिकार पहाड़ घूमने आए 4 दोस्त बने।चारों दोस्तों में से एक दोस्त की मृत्यु हो गई और अन्य तीन घायल है।

घटना खिरचना पुल के पास की है।चारों दोस्तों का नाम गगन अरोड़ा,चारू चन्द्र,विजय भण्डारी और मनीष कुमार है जो हल्द्वानी के निवासी है।वे सभी घूमने के लिए कार में सवार होकर हल्द्वानी से मुनस्यारी गए थे।घूम कर आते समय उनकी कार खिरचना पुल के पास अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी।

जैसे ही पुलिस को दुर्घटना की जानकारी मिली वे लोग मौके पर वहां पहुंचे।जल्दी घायलों को वहां रह रहे स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू किया और 108 की सहयाता से उपचार के लिए सीएचसी कनालीछीना भेजा।लेकिन वहां से उन्हें जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ रेफर किया गया।

चारों दोस्तों में से हल्द्वानी की रहने वाली चारू चन्द्र बृजवासी की हादसे में मृत्यु हो चुकी है।इसके अलावा मनीष कुमार,विजय भण्डारी और गगन अरोड़ा घायल पड़े है। शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।साथ ही मृतक के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here