पटरी पर गिरी युवती को बचाने के लिए चलती ट्रेन के नीचे कूद गया शख्स, ट्रैक के बीच लेटा रहा, देखिए वीडियो.

0
2786
Mehboob jumped under the moving train to save the girl, watch the video
Photo:Mehboob jumped under the moving train to save the girl, watch the video(Source:Social Media)

आज की चौका देने वाली खबर मध्य प्रदेश के भोपाल से आ रही है।यहां 37 साल के एक शख्स ने 20 वर्ष की युवती को बचाने के लिए बहुत साहस दिखाया।घटना रात 8 बजे के बरखेड़ी का है।

जानकारी के मुताबिक खड़ी मालगाड़ी के नीचे से एक 20 वर्ष की महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी।लेकिन अचानक ही मालगाड़ी चल पड़ी वह पटरी पर गिर गई।लेकिन इस समय मुहम्मद महबूब नाम के युवक ने यह सब देखा और वह भी ट्रैक पर कूद गया।वहां मौजूद सभी लोग यह खतरनाक नजारा देख चिल्लाने लगे।लेकिन महबूब ने ट्रैक के बीच लेकर महिला को दबाए रखा।

जब तक ट्रेन उनके ऊपर से नही गुजरी वहां मौजूद लोग उन्हें लेटे रहने के लिए आगाह करते रहे।इसके बाद दोनो लोगों के ऊपर से मालगाड़ी गुजरती गई।महबूब ने खुद को आगे रख युवती को एक खरोच भी न आने दी।और बड़े साहस के साथ अपनी और युवती की जान भी बचा ली।यह सब महबूब के दोस्त हाशमी के द्वारा बताई गई।

इस घटना के बाद युवती बहुत डर गई और अपने पिता और भाई के गले मिल फूट फूट कर रोने लगी।युवती के पिता और भाई उस समय ट्रैक के बाहर ही मौजूद थे।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।वीडियो साफ देखा गया है कि इस शक्श ने किस तरह महिला के सिर को नीचे दबाकर रखा जिससे युवती को मालगाड़ी के पहिए से निकलने वाली किसी भी तरह की चीज से टकराने से बचाया और रोका जा सके।इस साहसी काम का यह वीडियो।इतना वायरल हो गया है कि लोग उस शख्स के घर पर उसे बधाई देने पहुंच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here