उत्तराखण्ड के अनुज रावत पर हुई पैसों की बरसात, IPL के लिए RCB ने 3.40 करोड़ों में खरीदा

0
36
RCB bought Nainital's Anuj Rawat for 3.40 crores for IPL
Photo:RCB bought Nainital's Anuj Rawat for 3.40 crores for IPL(Source:Social Media)

हल्द्वानी: आज की खबर नैनीताल जिले के रामनगर शहर से आ रही है।यहां के निवासी युवा क्रिकेटर अनुज रावत को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3.40 करोड़ में खरीद लिया है।

इससे पहले अनुज राजस्थान रॉयल्स की टीम में थे,टीम ने उन्हें 80 लाख रुपए में खरीदा,लेकिन टीम ने उन्हें मौके बहुत कम दिए।वहीं अनुज की बात करें तो इससे पहले वे अंडर-19 भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान रह चुके है।साथ ही उन्होंने दिल्ली के लिए भी बहुत अहम भूमिका निभाई है।उन्हे एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है।

साल 2017 में उत्तराखंड निवासी अनुज रावत ने दिल्ली के लिए डेब्यू किया और उस समय से अब तक वे घरेलू क्रिकेट में दो हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं। अब अनुज के लिए यह बहुत बड़ा मौका है क्योंकि उन्हें बहुत बड़े बड़े खिलाड़ी जैसे विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिलेगा।आईपीएल का यह साल उनके क्रिकेट करियर का बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है।

इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मेगा ऑक्शन चल रहा है।पहला दिन खत्म हो चुका है और फ्रेंचाइजी टीमों ने अच्छे से नोट उड़ाए हैं।अभी तक 2022 ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन है। मुंबई इंडियंस ने उन्हें 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इस समय लखनऊ सुपर जायंन्ट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खाते में सबसे कम पैसे बचे हैं,और मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स अभी सबसे अमीर फ्रेंचाइजी टीम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here