उत्तराखंड: चौथी शादी करने जा रहा था युवक, मंडप में पहुंची तीसरी पत्नी और जूतों से कर दी कुटाई

0
3220
Man caught doing fourth marriage in Udham Singh Nagar
Image: Man caught doing fourth marriage in Udham Singh Nagar( Source: Social Media)

आज की खबर गदरपुर से आ रही है। यहां के कांबोज धर्मशाला में एक युवक की शादी की तैयारियां चल रही थी कि अचानक ही एक महिला आकर युवक को अपना पति बताने लगती है।इस बात पर वहां बहुत हंगामा होता है।महिला बताती है की वह उसका पति है और वह दूसरी शादी कर रहा है।इस मामले में मौके पर पहुंच कर पुलिस शादी को ही रुकवा देती है।

महिला का नाम कृति सैनी है,जो मौके पर पुलिस को लेकर वहां पहुंची थी,जिससे शादी रुक गई और हंगामा शुरू हो गया।इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने भी उस दूल्हे को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया।वहां मौजूद पुलिस ने दूल्हे को लोगों से छुड़वाया और उसे अपने साथ गदरपुर थाने ले गए।

महिला कृति सैनी ने बताया कि वह मेरठ से है जिसकी शादी मुरादाबाद के कांड तहसील के गांव में हुई।उनकी शादी को अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ था।महिला ने बताया कि उसने खुद को फौजी बताया था,और इससे पहले भी उसका एक बार तलाक हो चुका है।साथ ही वह महिला के साथ दहेज को लेकर मार पीट करता था।

महिला ने बताया कि उसने अपने पति के पीछे डिटेक्टिव लगाए हुए थे,इसी वजह से उन्हें दूसरी शादी के बारे में पता चला।जिसके बाद वे मथुरा से गदरपुर पहुंचे।महिला ने बताया कि उसने उनकी बहन को भी धोका दिया और धोखे से ही दूसरी शादी कर रहा है,जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर,शादी ही रुकवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here