50 से अधिक लड़कियों से संबंध, रेप के बाद बेरहमी से मर्डर, हैरान कर देगी साइको की कहानी

0
6849
Psycho killer mintu arrested in Alwar
Image: Psycho killer mintu arrested in Alwar ( Social Media)

जयपुर. आज की खबर करधनी थाना इलाके से आ रही है। यहां एक युवक ने दो महीने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या कर वह फरार हो गया था लेकिन अब भिवाड़ी से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अप्रेल-2021 में ग्वालियर में जयपुर की एक अन्य युवती की हत्या कर उसके शव को रेल पटरी पर डाल दी थी।युवती का नाम पूजा शर्मा बताया जा रहा है। 

इस सब के अलावा,अलवर सदर पुलिस थाने में भी आरोपी के खिलाफ सामूहिक बलात्कार के मामले दर्ज है।पूछताछ में पता चला कि आरोपी लड़कियों को खुद को आर्मी मैन,अफसर और इनकम टैक्स अधिकारी बताकर अपने जाल में फसाता था।उसने यह बोलकर 50 से भी अधिक युवतियों को अपने जाल में फंसाया है।

आरोपी का नाम विक्रम उर्फ मिन्टू है जो दौसा निवासी है।पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम ऋचा तोमर द्वारा बताया गया कि उन्हें निवारू रोड आर्मी नगर में 23 फरवरी 2022 को हरदोई यूपी निवासी रोशनी का शव मिला जिसकी गला घोंटकर हत्या हुई थी।इस मामले में रोशनी के प्रेमी विक्रम की तलाश चल रही थी।वहीं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम रामसिंह शेखावत द्वारा बताया गया कि आरोपी ने राजस्थान, चंडीगढ़, मुम्बई, उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश,के विभिन्न जगहों में कामी किया और इसी तरह कई लड़कियों को फसाता रहा।

वही उसकी मुलाकात रोशनी से एक ऑटो चालक द्वारा हुई थी।रोशनी स्पा सेंटर में काम करती थी।जिसके बाद वे दोनो काफी समय से  लिव-इन-रिलेशनशिप में थे।काम के चलते वह रातभर बाहर रहती थी जिसके लिए आरोपी उसे बहुत बार मना करता था।इस वजह से ही दोनो में विवाद हुआ और आरोपी ने रोशनी का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।

 जांच पड़ताल में यह पता चला कि रोशनी के पिता भी किसी हत्या के मामले में सजा काट रहे है।उन्हे रिहा करवाने के लिए आरोपी द्वारा 8 लाख रुपए के गहने लिए गए।साथ ही आरोपी ने रोशनी को सारा जीवन साथ बिताने जैसे कई वादे किए थे और कसमें खाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here