टिहरी में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया उत्तराखण्ड में क्यों जरूरी है BJP

0
25
CM Yogi said that if action is taken against criminals in Uttar Pradesh, then they will flee to Uttarakhand, so BJP is necessary here too.
Photo:CM Yogi said that if action is taken against criminals in Uttar Pradesh, then they will flee to Uttarakhand, so BJP is necessary here too.(Source:Social Media)

जैसे जैसे विधान सभा चुनाव नजदीक आ रहे है।सभी पार्टियां अपना प्रचार प्रसार जोरों शोरों से कर रही है।वहीं आज 12 फरवरी को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उत्तराखंड के तीन जिलों में पहुंच कर वहां की जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।टिहरी को वह संबोधित कर चुके है।संबोधित करने के साथ साथ उन्होंने कांग्रेस पर भी कड़े वार किए।

योगी ने मंच में संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू केवल सांप्रदायिक शब्द नही बल्कि हम सभी के लिए एक सांस्कृतिक पहचान है।इसी से हमारी पहचान होती है।उन्होंने बताया कि 2017 से पहले राज्य में असुरक्षा थी,दंगे होते थे व्यवसाय नही तह लेकिन अब ऐसा कुछ नही है।

अब तो यूपी भी अपराध मुक्त हुआ है।साथ ही उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यूपी से यदि कोई अपराधी भागता है तो वह उत्तराखंड ही आयेगा।साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा की वैसे तो मैं किसी अपराधी को छोड़ता नहीं,लेकिन फिर भी कोई अपराधी भागकर उत्तराखंड आता है तो भाजपा को सरकार सुरक्षा के लिए बहुत जरूरी है।सुरक्षा व्यवस्था इससे और मजबूत होगी।

साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लपेटे में लेते हुए कहा कि जहां कांग्रेस डूब भी नहीं रही होगी वहां दोनो भाई बहन उसे डुबा रहे है।साथ ही उन्होंने बताया कि कांग्रेस हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से भी खिलवाड़ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here