पिथौरागढ़ में तनात महिला पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत..

0
58
female policeman dies of corona in pithoragarh
female policeman dies of corona in pithoragarh

कोरोना का कहर दोबारा से बढ़ गया है।रोजाना कोरोना संक्रमित मामले लगातार बढ़ते ही चले जा रहे है। शुक्रवार को उत्तराखंड में भी करीब 5000 नए मामले आए, वहीं पिथौरागढ़ की बात करें तो 191 संक्रमित मामले वहां भी मिले है।जिनमे से एक संक्रमित महिला पुलिसकर्मी भी थी जिनकी अब मृत्यु हो चुकी है।

जी हां महिला का नाम कमला था जो बागेश्वर जिले के ग्राम बैजनाथ निवासी और एक महिला पुलिसकर्मी थी।उनके पति का नाम अशोक कोहली है।वह कुछ समय पहले ही पिथौरागढ़ पुलिस लाइन जोडी कार्यालय में तैनात थी। महिला पुलिसकर्मी ने 18 जनवरी को रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया जिसमे उनको कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

चिकित्सकों ने उन्हें पुलिस लाइन में ही स्थित एक सरकारी आवास में होम आइसोलेशान की सलाह दी।लेकिन शुक्रवार को उनका स्वास्थ्य खराब हुआ और परिजन उन्हें जिला चिकित्सालय ले गए।वहां चिकित्सकों द्वारा उन्हे मृत घोषित कर दिया गया।महिला के दो छोटे बच्चे हैं उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

मृतक महिला के पति भी पिथौरागढ़ के अभियोजन कार्यालय में कांस्टेबल के रूप में तैनात हैं। साथ ही पिथौरागढ़ पुलिस प्रशासन में भी महिला पुलिसकर्मी के निधन पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है।सभी ने गहरा शोक व्यक्त किया और परिजनों को इस दुःख की घड़ी को सहन करने के लिए भगवान से प्रार्थना की।

वहीं बात करे कोरोना संक्रमण की तो पिथौरागढ़ में आए दिन इसके मामले बढ़ते ही चले जा रहे है।अभी तक 847 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके है जिनमे से 195 नए मामलों की पुष्टि हो चुकी है।और 600 से अधिक सक्रिय मामले है।इस समय दो मरीजों का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें रेफर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here