बेटी से बलात्कार के आरोपित दिलशाद हुसैन को पिता ने कचहरी में गोली से उड़ा दिया, देखिए…

0
10693
Father shot accused Dilshan Hussain in the court for raping daughter
Image:Father shot accused Dilshan Hussain in the court for raping daughter(Source: Social Media)

आज की खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से है। यहां 21 जनवरी की दोपहर को एक नाबालिक बच्ची का रेप हुआ।आरोपित का नाम दिलशाद हुसैन था जिसकी उम्र 30 वर्ष थी वह मुजफ्फपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के विधिपुर का निवासी था।

उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत आरोप लगा था लेकिन वह जमानत में बाहर था।इस शुक्रवार आरोपी को मुकदमे की तारीख दी गई थी।लेकिन कोरोना के चलते कोर्ट के अंदर जाने पर रोक लगा दी गई। कोर्ट पहुंचने के बाद आरोपित दिलशाद ने अपने वकील को गेट पर मिलने के लिए बुलाया।

वकील के पहुंचने से पहले पीड़िता के पिता ने आरोपी के सर में पिस्टल से गोली मार दी।जीएस समय गोली चली उस समय वहां मौजूद पुलिस भी वहां से भाग गए।इसके बाद वकीलों ने वहां की सुरक्षा पर भी सवाल किए और इस बीच वकीलों और पुलिस के बीच तीखी बहस हो गई।आरोपी की वहीं मौके पर मृत्यु हो गई।इस समय पुलिस ने पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर पुलिस ने ट्वीट कर इस घटना की पुष्टि की उन्होंने बताया –

“आज कलेक्ट्रेट परिसर के पास वादी भागवत निषाद द्वारा प्रतिवादी दिलशाद हुसैन को गोली मार दी गई। आरोपी को मय असलहा पकड़ लिया गया है। मृतक स्वयं आरोपित की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपित था। मौके पर सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here