उत्तराखंड: नवरात्र में घर आए सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत, घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल

0
17129
Kumaun Regiment soldier Pawan aithani dies in road accident
Image; Kumaun Regiment soldier Pawan aithani dies in road accident (Source: Social Media)

आज की खबर उत्तराखंड के बागेश्वर से आ रही है।रोजाना ही यहां से सड़क हादसों की खबर सुनाई देती है।आज भी ऐसी ही सड़क हादसे की खबर आ रही है,जिसमे एक सेना के जवान की मृत्यु हो गई।बताया जा रहा है कि सेना का जवान छुट्टी लेकर घर आया था।

जानकारी के मुताबिक पवन एठानी (उम्र 21 वर्ष) बागेश्वर जिले के कपकोट जसरौली गांव का रहने वाला था।उसकी तैनाती 16 कुमाऊं रेजीमेंट में थी। अभी प्रशिक्षण के बाद ही पवन की पहली जॉइनिंग अरुणाचल प्रदेश में थी।इस समय वह नवरात्र में पूजा करवाने के लिए घर आया हुआ था।

 वहीं शनिवार की शाम पवन बाइक से भराड़ी बाजार के लिए निकला था।लेकिन फायर कार्यालय के आगे पहुंचते ही अचानक उसकी बाइक स्लिप हो गई।जल्दी ही इस बात की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस और एसडीआरएफ टीम को दी गई।

पुलिस द्वारा गंभीर हालत में पवन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट पहुंचाया गया लेकिन जांच के बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।वहीं जवान के घर में कोहराम मचा हुआ है।

इस मामले में कपकोट थाना प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि युवक की मृत्यु अस्पताल आने तक हो चुकी थी।इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आज यानि रविवार को सैन्य सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here