उत्तराखंड: पति चाकू से चीरता रहा पत्नी का सीना, चीखते रहे बच्चे, मासूमों के सामने कर डाली हत्या

0
3770
Husband killed her wife in roorkee
Image: Husband killed her wife in roorkee (Source: Social Media)

खबर रुड़की से आ रही है।यहां के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र ढंडेरा निवासी एक पति ने अपने बच्चों के सामने अपने ही पत्नी की हत्या कर डाली। हत्या करने का कारण सिर्फ इतना था कि पत्नी बिना बताए ही घर से बाहर चली गई। बच्चों के शोर मचाने पर पड़ोसी वहां पहुंचे और मौके पर ही उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने आकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी का नाम अमन है जो एक वाहन चालक है।जो अपनी पत्नी सोनिया एवं दो बच्चों के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि दोनो पति पत्नी आपस में बात बात पर लड़ते ही रहते थे।सोनिया के बिना बताए बाहर जाने पर हर बार की तरह उसका विरोध किया।दोनो में इस बात को लेकर कहासुनी हो गई।मामला बढ़ते बढ़ते बढ़ते इतना बढ़ गया कि अमन ने रसोई से चाकू उठाया और सोनिया पर सीधा वार करना शुरू किया।

अमन ने चाकू से इतने वार किए कि सोनिया की मृत्यु हो गई।यह देख बच्चे चीख और चिल्ला रहे थे।बच्चो का शोर सुन पड़ोसी वहां पहुंचे।उन्होंने मामला देख पुलिस को जानकारी दी।जिसके बाद एसएसआई दीप कुमार, कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर वहां पहुंचे और उन्होंने आरोपी अमन को गिरफ्तार किया

कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान द्वारा इस घटना की जानकारी दी गई है।उन्होंने बताया कि बिना बताए घर से बाहर जाने को लेकर अमन और सोनिया के बीच लड़ाई हुई। लड़ाई बढ़ते बढ़ते इतनी बढ़ गई कि अमन ने चाकू से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया है।साथ ही घटनास्थल से प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here