3 दिन बाद थी शादी, डोली की जगह अर्थी में हुई विदाई

0
7810
Pinky Rana died in an accident three days before marriage
Image: Pinky Rana died in an accident three days before marriage (Source: Social Media)

शादी के बाद बेटी अपने ससुराल माता पिता और अपने मायके वालों को छोड़ कर जाती है।एक तरफ शादी की रौनक तो होती ही है।तो दूसरी तरफ बेटी की घर से विदाई होती रहती है।आज की खबर चमोली से आ रही है। यहां बेटी की शादी के लिए संजोए सपने एक पल में ही टूट गए।

शादी की तैयारियों के बीच एक बड़ा हादसा हुआ जिसने सभी सपनो पर पानी फेर दिया।12 मई को खान बेटी की शादी होनी थी वहां अब उसकी अर्थी उठी जा रही है।मृतका का नाम पिंकी राणा है,जो चमोली जनपद के देवाल विकासखंड के वाक गांव के निवासी थी।

उनके साथ ही परिवार के अन्य चार व्यक्तियों की भी इस सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मृत्यु हुई है।इस दुर्घटना के बाद सभी परिजनो का हल बेहाल हुआ पड़ा है। मृतका पिंकी के पिता त्रिलोक सिंह और उसकी माता हरकी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।उन्होंने बेटी के साथ साथ भाई का परिवार भी को दिया है।जिसके बाद वे लोग बुरी तरह टूट चुके है।

वहीं इस 12 मई को पिंकी की शादी खुशहाल नाम व्यक्ति से होनी तय थी।वह शादी की खरीददारी के लिए अपने मामा के घर मेरठ गई थी।भाई ने बहन को मेरठ छोड़ा और वह काम में व्यस्त हो गया।सभी परिजनों, रिश्तेदारों और मित्रों को शादी का न्योता भी दिया जा चुका था।साथ ही रिश्तेदार भी आने शुरू हो चुके थे।

पिंकी अपने मामा प्रताप सिंह, उनकी पत्नी भागीरथी देवी और उनके बच्चों पुत्र विजय और बेटी शादी के लिए शनिवार को मेरठ से चमोली आ रहे थे कि अचानक ही उनकी गाड़ी देवप्रयाग मार्ग पर तोता घाटी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमे सभी लोगों की मृत्यु हो गई है।

इस खबर से पूरे गांव भर में मातम छाया हुआ है।इस हादसे में पिंकी के मामा के पूरे परिवार की मृत्यु हो गई है।दोनो भाई अपनी बहन की मृत्यु की खबर पर विश्वाश ही नहीं कर पा रहे हैं।पूरे गांव भर में मातम छाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here