उत्तराखंड: चलती कार में ITBP जवान ने युवती से की अश्लीलता

0
648
Itbp jawan misbehaved with girl in Srinagar Garhwal
Image: Itbp jawan misbehaved with girl in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

आज की खबर श्रीनगर से आ रही है। यहां एक आईटीबीपी कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की के साथ चलती टाटा सोमू में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है।जिसके बाद आरोपी को श्रीनगर कोतवाली पुलिस और महिला पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।इस समय आरोपी की तैनाती जोशीमठ, चमोली में है।

किशोरी द्वारा आरोप।लगाया गया कि आरोपी ने चलती कार में उसके साथ छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत की,जिसके बाद पुलिस ने अलग अलग धाराएं लगाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले की जानकारी देते हुए श्रीनगर के कोतवाली निरीक्षक हरिओम राज चौहान द्वारा बताया गया कि मामले की शिकायत खुद किशोरी ने की।जिसके बाद तुरंत ही पुलिस ने श्रीनगर बाजार बस अड्डे के पास ही आरोपी को पकड़ लिया।आरोपी का नाम बलवन्त सिंह पुत्र संत सिंह है जो रुड़की के गांव मानक तबरा पंचकुला का निवासी है।

इस समय वह आईटीबीपी जोशीमठ में कांस्टेबल पद पर तैनात है।इस मामले के दौरान ही वह अपने घर हरियाणा छुट्टी लेकर जा रहा था।जिस टाटा सोमू से वह जा रहा था उसी में किशोरी और उसके अन्य साथी भी जा रहे थे।घटना के बाद किशोरी अपने साथियों के साथ श्रीनगर बस अड्डे के समीप उतार गई और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने का फैसला किया।अब आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here