नैनीताल में पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत, मुंह से निकल रहा था खून और झाग

0
274
Police man died in suspicious condition in nanital
Image: नैनीताल में पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत…मुंह से निकल रहा था खून और झाग

आज की खबर नैनीताल के तल्लीताल थाने से आ रही है।यहां एक पुलिसकर्मी तैनात थे जिनकी बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई है। फिलहाल मृत्यु की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल शहर के तल्लीताल थाने में चंपावत के पुनेठी गांव के निवासी 40 वर्षीय छतर राम की तैनाती थी।कुछ पुलिसकर्मियों ने बुधवार की रात को उन्हे बाथरूम में बेहोश पाया,यह देख वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी डर गए।

जल्दी ही पुलिसकर्मी को बीडी पांडे नामक अस्पताल ले जाया गया।लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया।शव का पंचनामा किया जा चुका है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।जाञ्च पड़ताल भी अभी जारी है।

बताया जा रहा है कि बेहोश पड़े पुलिसकर्मी के मुंह से खून एवं झाग निकल रहा था। मृतक पुलिसकर्मी के मृत्यु की सूचना कोतवाली एसआई हरीश सिंह द्वारा उनके परिजनों को दे दी गई है।यह खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच चुका है। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी और दो बेटियां हैं। 

 चिकित्सकों को अभी यह मामला हार्टअटैक का लग रहा है।लेकिन मुंह से झाग और खून आने की वजह क्या है इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here