दुकानदार को अंकल बोलने पर दुकानदार ने BSC की छात्रा को पीटा..

0
48
The shopkeeper beat up a BSC student for calling the shopkeeper uncle
Photo:दुकानदार को अंकल बोलने पर दुकानदार ने BSC की छात्रा को पीटा (Source: Social Media)

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक दुकानदार ने एक बीएससी की छात्रा को बस इसी कारण बुरी तरह पीट डाला क्योंकि उसने दुकानदार को अंकल बोला था। हैरानियत की बात तो यह है कि वह दुकानदार सच में एक अंकल था। लेकिन उस दुकानदार को छात्रा के मुंह से अंकल सुनना इतना बुरा लगा कि उसने छात्रा को इतना अधिक पीट डाला कि छात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा।

छात्रा निशा जो कि मकसूद अहमद की पुत्री है उनका कहना है कि वह 19 दिसंबर को उनकी दुकान से बैडमिंटन लिया था लेकिन उसमें कुछ खराबी होने के कारण वह जब 22 दिसंबर को उसे वापस कराने गई तो उसने दुकानदार को कहा कि अंकल बैडमिंटन ठीक नहीं है।ALSO READ THIS:दुखद: युद्धाभ्यास करते हुए सेना के जवान की मौत, संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरा जवान…..

पीड़िता ने शिकायत की है कि बस अंकल बोलने पर ही वह दुकानदार भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। छात्रा की हालत बहुत गंभीर हो गई और वह वहीं पर बेहोश हो गई।।बाद में परिजन उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए व वहां उसे ऑक्सीजन सप्लाई दी गई। अब पुलिस द्वारा इस मामले की जांच जारी है।

ALSO READ THIS:गजब: दसवीं भी पास नहीं और कर रही थी सरकारी नौकरी, उत्तराखण्ड में 2 सिक्षिकाएं निलंबित….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here