मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को श्रीनगर में युवा संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग कर जनसभा को संबोधित किया….

0
80
CM Dhami ne shrinagar me yuva sanvaad karyakram me pratibha kar jandhaba ko sambhodit kiya..
Photo:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को श्रीनगर में युवा संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग कर जनसभा को संबोधित किया (Source: Social Media)

मंगलवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीनगर में हुए युवा संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया व जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह आज यहां के युवाओं के बीच आकर स्वयं को बड़ा ही गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने युवा को परिभाषित करते हुए कहा कि एक युवा के पैरों में तेज गति होती है उसकी आवाज एवं इरादे दोनों ही नेक व बुलंद होते हैं ।

एक युवा सदैव असंभव चीज को भी संभव बना लेता है एवं अपने लक्ष्य को पाने के लिए वह हमेशा तत्पर रहता है। उन्होंने युवाओं के लिए रोजगार का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तराखंड की सरकार की सदैव से ही यह प्राथमिकता रहेगी कि वह युवाओं को रोजगार के नए नए अवसर प्रदान करें ।और युवाओं को रोजगार देने के लिए ही उनके द्वारा 24000 पदों पर भर्ती की जा रही है।साथ ही मुख्यमंत्री ने इसके अतिरिक्त अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे वात्सल्य योजना, महालक्ष्मी किट के बारे में जनसभा को बताया।मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान भा.ज.यु.मो प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल भा.ज.यु.मो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत एवं सांसद तेजस्वी सूर्या उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here