देहरादून: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पुलिस अफसर समेत 3 लोगों की मौत..

0
40
Three people die as car fell into Ditch in dehradun
Photo:Three people die as car fell into Ditch in dehradun

उत्तराखण्ड में दर्दनाक हादसे लगातार बढ़ते जा रहे है। आए दिन कही न कही से दर्दनाक हादसों की खबर मिलती रहती है। इसे में अब एक दुखद खबर देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां मंगलवार को एक ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई मे जा गिरी। और इस दर्दनाक हादसे में ऑल्टो कार में जितने भी लोग सवार थे सभी की दर्दनाक मौत हो गई है।

बताया जा रहा है की जो ये ऑल्टो कार खाई में गिरी है हिमाचल पुलिस के अफसर और एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस और SDRF के जवानों ने ने मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया।

आपको बता दे की कार सवार सभी लोग देहरादून से हिमाचल के रोहडू जा रहे थे। मंगलवार शाम करीब 5 बजे ये दर्दनाक हादसा हो गया और कार खाई में जा गिरी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक कार सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी लेकिन महिला गंभीर रूप से घायल थी जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला को एंबुलेंस के जरिए राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया लेकिन गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने एस पहले ही दम तोड दिया।पुलिस ने मृतकों की पहचान उनके पास से मिली आईडी कार्ड से करी जिसमे हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक कुलदीप कुमार व उनके ही गांव के रमन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड दिया था। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here