पति पत्नी बन होटल में ठहरा नाबालिग कपल, बॉयफ्रेंड ने थप्पड़ मारा तो लड़की ने कर ली आत्महत्या….

0
45
Minor girl jumped from the third floor of hotel in front of boyfriend after a fight

बीते सोमवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन मे नाबालिग लड़की ने होटल से कूदकर अपनी जान दें दी। होटल मे वह अपने बॉयफ्रैंड के साथ आई थी जो कि नाबालिग था। दोनो ने होटल मे खुद को शादीशुदा बताकर एक कमरा ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कि जिसमे पता चला कि दोनो नाबालिगो ने उज्जैन के होटल मे खुद को शादीशुदा बताकर चेक इन किया। शादी शुदा होने के झूठे सबूत दिखाए। होटल मे चेक इन करने के कुछ देर बाद लड़के का दोस्त भी आ गया। फिर कुछ ही देर मे लड़की ने होटल की तीसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली।

लड़की पर था लड़के को शक, पूछताछ के बाद बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसको लड़की पर शक था कि उसका चक्कर उसके दोस्त के साथ चल रहा था। इसलिए वह उससे मिलने होटल आया। लड़के ने दोस्त के सामने लड़की पर हाथ उठा दिया जिसकी वजह से उसने अपनी जान दें दी।

बॉयफ्रेंड और होटल के मैनेजर पर मुकदमा दर्ज, होटल मे नाबालिगो की फ़र्ज़ी पहचान देखकर एंट्री देना और बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लड़की को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करना। होटल मैनेजर और बॉयफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ये भी बताया कि सोमवार को हुई आत्महत्या का होटल मे ठहरे दूसरे नाबालिगो से कोई सम्बन्ध नही है।

हादसे के समय होटल मे थे बहुत सारे लोग, पुलिस ने होटल मे बहुत सारे लोगो से गवाही ली और बताया कि कहा कि यहाँ पर कई लोग रुके हुए है। होटल मे रुके कई लोगो ने दोनो लड़को को लड़ाई करते हुए देखा। उनके बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए है। पुलिस ने ये भी बताया कि उनके माता पिता ने दोनो नाबालिगो की गायब होने की रिपोर्ट दर्ज नही करवाई। और उनको पता भी नही था के वह दोनो होटल मे रुके है।

READ ALSO: I LOVE YOU मम्मी पापा लिखकर पूर्व सैनिक के इकलौते बेटे ने कर ली आत्महत्या….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here