शिक्षक या गुंडा, 8 छात्राओं की बेरहमी से पिटाई, 2 अस्पताल में भर्ती, जानिए आखिर क्यों मारा…

0
64
Teacher thrashed 8 girl students 2 admitted in hospital know the reason

नरसिंगपुर:- कोरोना की दूसरी लहर कम होने के बाद कई राज्यों मे स्कूल खोलने की अनुमति मिल गई है। बच्चे बहुत खुश होकर स्कूल जा रहे है। लेकिन आज जो मामला सामने आया उसके बाद वह खबर बच्चो को डराने के लिए काफी है। यह घटना मध्य प्रदेश की तेंदूखेड़ा की है। जहां शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मे 8 क्लास की बच्चियां प्रार्थना करने नही गई तो अध्यापक डीपी अग्रवाल ने उनसे बिना कारण पूछे बच्चियों को पीटने लगे। इस दौरान उन्होंने ये भी नही देखा कि वह छात्राओं को कहा मार रहे है।

छात्राओं को पीटने के बाद किसी का कान बंद तो किसी को भुखार, अध्यापक की इतनी पिटाई से एक छात्रा का कान बंद तो दूसरी को तेज़ भुखार हो गया। और बाकी की 6 बच्चियां बहुत ज्यादा रो रही है। पूछताछ मे बच्चियों ने बताया की स्कूल की प्रार्थना के समय घंटी बजती है। और उनकी क्लास काफी दूर है तो उन्हे घंटी की आवाज़ सुनाई नही दी। फिर अध्यापक डीपी अग्रवाल क्लास मे आकर उनकी पिटाई करने लगे।

शिक्षा मंत्रालय ने दिया जांच करने का आदेश, छात्राओं के परिवार वालो को सूचना मिलते हीं वह स्कूल आए तो दो बच्चियों को नरसिंहपुर मे भर्ती किया गया है। और बाकी की छात्राओं की हालत के बारे मे अभी कुछ कहा नही जा सकता है। शिक्षा मंत्रालय ने इस घटना के बारे मे जांच करने के लिए कहा है।

READ ALSO: पैरों से रौंदकर और थूक लगाकर हो रही टोस्ट की पैकिंग, देखिए वीडियो….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here