पैरों से रौंदकर और थूक लगाकर हो रही टोस्ट की पैकिंग, देखिए वीडियो….

0
7
Toast is being packed by putting it under the feet and spitting see the video

जैसे कि हम सब जानते हैं आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जो आपको हैरान कर देगा। इससे पहले भी कई बार खाने पीने की चीज़ों को लेकर कई ऐसी वीडियो वायरल हुई थी जिन्हें देख हर कोई घिन करने लगा। इसी बीच एक ऐसी वीडियो आयी है जिसे देख आप टोस्ट खाना बंद कर देंगे।

वायरल वीडियो एक टोस्ट बनाने वाली फ़ैक्ट्री का है, और वीडियो में दिखाया गया है कि भारी मात्रा में टोस्ट बनकर तैयार है और कारीगरों द्वारा टोस्ट पैक किए जा रहे हैं। टोस्ट को पैक करने में कई कारीगर लगे हुए हैं। लेकिन कोई कारीगर टोस्ट के ऊपर पैर रखे हुए बैठा है तो कोई जान बूझकर कैमरे की तरफ़ देखता हुआ टोस्टर पर थूक लगाते हुए उसे पैक कर रहा है।

यह घटना कहा की है इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन खाने वाली चीज़ों के साथ इस तरह की हरकत करना बहत ही शर्मसार कर देने वाली है। और यह अपराध सरासर दंडनीय है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम में एक यूज़र ने शेयर किया है। अब तक इस वायरस वीडियो को हज़ारों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग काफ़ी भड़के हुए हैं और अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि आज के बाद टोस्ट खाना बंद तो कोई कह रहा है कि इन लोगों की गिरफ़्तारी होनी चाहिए।

READ ALSO: एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल में थूका, कलेक्टर ने हाथ से करवाया थूक साफ, वीडियो हुआ वायरल देखिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here