89 साल के रिटायर्ड फौजी ने काट दिया पत्नी और बेटी का गला, पुलिस से कहा जिंदा रखने से ज्यादा मारना सही लगा…

0
5022
89 year old retired soldier killed his wife and daughter
Photo:89 year old retired soldier killed his wife and daughter (Source:Social Media)

 

आज की खबर मुंबई के शेर-ए-पंजाब कॉलोनी की प्रेम संदेश सोसाइटी से आ रही है।यहां एक 89 वर्ष के रिटायर्ड सैनिक ने अपनी ही पत्नी और बेटी की हत्या कर डाली। दरहसल उनकी पत्नी बीमार और बेटी मानसिक विक्षिप्त अविवाहित थी।उन्होंने बताया कि पिछले दस साल से उनकी पत्नी जसबीर कौर बीमार थी।वे अपने घुटने के दर्द से कई साल पहले से बहुत परेशान थीं। वह हमेशा बिस्तर पर ही रहती थी,उनकी एंजियोग्राफी भी करवाई गई थी।

वहीं उनकी दूसरी 55 वर्ष की बेटी कमलजीत कौर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और मानसिक रूप से बीमार थी। इसके कारण उन्हें ही सब करना पड़ता था।पुरुषोत्तम सिंह गंढोक खुद भी 89 वर्ष के हो गए थे।जिससे वे ठीक से उनकी देखभाल नहीं कर पा रहे थे।

रोजाना की परेशानी से तंग आकर उन्होंने सोमवार यह कदम उठाया और पहले पत्नी का फिर बेटी का गला काट दिया।उनकी दूसरी बेटी ने पुलिस को यह सूचना दी। पुरुषोत्तम ने हत्या कर अपनी बेटी को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी।

बेटी जब वहां पहुंची तो उसने अपने पिता को दरवाजा खोलने के लिए कहा।तो पिता ने पुलिस को सारी जानकारी देने को कहा।मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दरवाजा खुलवाया ।दरवाजा खोलते ही उन्हे जसबीर कौर और कमलजीत कौर की लाशे खून से लथपथ बेड पर देखी। पुरुषोत्तम ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो गंढोक का कहना था कि ,” दोनों को जिंदा रखने से ज्यादा सही मुझे मारना लगा।” साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वह दोनो के दर्द को नहीं देख पा रहे थे।इसके अलावा जिससे दोनो लोगों की हत्या की गई है उस हथियार को भी बरामद कर लिया गया है।यह मामला मेघवाड़ी थाने में दर्ज है।साथ में उन्होंने बताया कि यह काम उन्होंने दोनो लोगों के सोने के दौरान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here