उत्तराखंड: घरवालों ने बेटे को दारू के लिए पैसे नहीं दिए तो घर में लगा दी आग, लाखों का समान जलकर राख

0
952
In Roorkee, if the family members did not give money to the son for alcohol, then the house was set on fire.
Image: In Roorkee, if the family members did not give money to the son for alcohol, then the house was set on fire. (Source: Rajyasameeksha)

नशे का सेवन सेहत के लिए तो हानिकारक है ही लेकिन इसकी लत इंसान को बर्बाद भी कर देती है।यह इसके लिए तो हानिकारक है ही जो इसका सेवन करता है लेकिन साथ ही उसके आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।आज की खबर भी इसी से जुड़ी बानगी हरिद्वार के रुड़की के रामपुर के गांव से आ रही है।

यहां एक युवक को शराब के लिए जब परिजनों द्वारा पैसे नहीं दिए गए तो युवक ने गुस्से में अपने ही घर को आग लगा दी।इस आग में लगभग दो लाख रुपये का सामान जल गया।मौके पर जब फायर ब्रिगेड को घर पर आग लगने की खबर मिली तो कर्मचारियों ने वहां पहुंचकर अलग अलग कोनो में जाकर आग बुझाने की कोशिश की।

पानी और अन्य अग्निशमन उपकरणों से आग को बुझाया गया।लेकिन इस दौरान एक कमरे से अग्निशमन कर्मचारियों को अचानक अंदर से एक युवक के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।जिसके बाद उन्होंने दरवाजा खोल किसी तरह युवक को बाहर निकाला।

बताया जा रहा है नशे का आदि होने पर जब युवक को परिजनों ने पैसे देने से मना किया तो उसने घर में आग लगाकर खुद को और अपने छोटे भाई को कमरे में बंद कर लिया।धीरे धीरे कर आग ने विकराल रूप ले लिया और घर का सामान जल कर राख हो गया।

इस घटना के दौरान वैसे तो किसी को कुछ नहीं हुआ लेकिन घर का बहुत सा सामान जल गया।पूरा परिवार इस बार से सदमे में है।इस समय आरोपी युवक को पुलिस की हिरासत में है, जिससे फिलहाल पूछताछ की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here