105 साल की बुजुर्ग सास को बुरी तरह पीटती थी बहू, पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

0
190
Daughter-in-law used to brutally beat 105-year-old mother-in-law in Kanpur, neighbors made a video viral
Image: Daughter-in-law used to brutally beat 105-year-old mother-in-law in Kanpur, neighbors made a video viral (Source: Twitter)

आज की खबर यूपी के कानपुर से आ रही है।सोशल मीडिया पर यहां का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है,जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।यह वीडियो कानपुर जिले के चकेरी है।वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बहु अपनी बुजुर्ग सास को जानवरों की तरह पीट रही है।

वह कभी चारपाई में बैठी अपनी सास को मरती पीटती तो कभी उनके बाल पकड़ कर उन्हे जमीन में पटक रही है।जब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी बहु को पकड़ लिया और अब उससे पूछताछ की जा रही है।

यह वीडियो उन्ही के पड़ोसियों ने बनाया जिन्होंने सास को नहलाने से लेकर खाना खिलाने तक का सारा जानवरों वाला बर्ताव देखा और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

  यह घटना चकेरी के घाऊखेड़ा की है।यहां एक व्यक्ति भगवान बली की मां जयराम देवी हैं,जो 105 वर्षीय है। भगवान बली एक रिक्शा चालक है। आसपास के लोग द्वारा बताया गया कि बली की पत्नी अपनी 105 वर्षीय सास के साथ मार पीट करती ही रहती है।

  जब यह वीडियो चकेरी इंस्पेक्टर ने देखा तो वे महिला पुलिस के साथ भगवान बली के घर पहुंच गए ।साथ ही वे बहु आरती को थाने ले आए।अब आरोपित बहु से पूछताछ की जा रही है।वहीं इस मामले को एसीपी मृगांक शेखर को सौंपा गया है।   ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी द्वारा कहा गया है,”इस वीडियो ने उन्हें हिला दिया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here