वीडियो कॉल करते-करते महिला सिपाही ने काटी नस, फिर लगा ली फांसी

0
4346
Female constable commits suicide in Lucknow
Image: Female constable commits suicide in Lucknow (Source: Social Media)

आज की खबर लखनऊ पीजीआई कोतवाली के कल्ली पश्चिम पुलिस चौकी से आ रही है।यहां तैनात एक महिला सिपाही 26 वर्षीय सरिता निषाद द्वारा किराये के मकान में फांसी लगा ली गई है।इस दौरान उन्होंने अपने किसी परिचित सिपाही को वीडियो कॉल की। वहीं उससे बात करते हुए ही उन्होंने पहले अपने हाथ की नस काटी, और इसके बाद फांसी लगाई।

जब वीडियो कॉल पर मौजूद यश सब देख रहा था तो उसने जल्द ही महिला की सहेलियों को सूचना दी।सूचना मिलने पर वहां महिला की सहेलियां एवं पीजीआई थाने की पुलिस उसके कमरे में गई तो उन्होंने उसे मृत पाया।वहीं काफी देर तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

जानकारी के मुताबिक महिला फतेहाबाद, आगरा के निवासी सुरेन्द्र चन्द्र की बेटी सरिता निषाद है।साल 2021 में उनका चयन सिपाही के लिये हुआ था। और 1 1 जनवरी, 2022 से उनकी तैनाती प्रशिक्षु सिपाही के तौर पर कल्ली पश्चिम पुलिस चौकी में थी। 

 मामले में इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह का कहना है कि घटना वाले दिन यानि रविवार को उसने अपने किसी को वीडियो कॉल करते हुये यह सब किया है।अभी कुछ समय पहले ही वह छुट्टी से वापस लौटी थी ।घटना की सूचना उनके पिता को भी दे दी गई है,खबर सुनते ही वह घटना वाली रात को ही लखनऊ पहुंच गए।उन्होंने भी किसी पर भी किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया।

वहीं एसएसआई प्रमोद कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि महिला किराये के मकान में रहती थी।जब उसके कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला अब पुलिस द्वारा उसके परिचित से भी पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here