The Kashmir Files देखकर नारेबाजी कर रहे युवकों पर हमला, 3 को चाकू से गोदा

0
3187
Youths shouting slogans were attacked after seeing The Kashmir Files in Kushinagar.
Image:Youths shouting slogans were attacked after seeing The Kashmir Files in Kushinagar.(Source:Social Media)

आज की खबर यूपी के कुशीनगर के फाजिलनगर कस्‍बे से आ रही है।यहां कुछ युवक जो सिनेमा हाल से कश्मीर फाइल फिल्म देखने के बाद बाहर निकल रहे थे उन पर एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा चाकू से हमला किया गया।इस हमले में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं।जानकारी के मुताबिक यह हमला सिनेमा हाल से निकलते हुए युवकों द्वारा कुछ नारेबाजी करने पर किया गया।

यह घटना फाजिलनगर पंचायत क्षेत्र में मौजूद एक सिनेमाघर की है। यहां कश्मीर फाइल फिल्म लगी हुई थी जिसे देखने शुक्रवार को अंतिम शो में विकास खण्ड के जोकवा बाजार के रहने वाले कुछ युवक उस फिल्म को देखने पंहुचे थे।इसी दौरान वे युवक देशभक्ति का नारा लगाने लगे।

यह चीज समुदाय विशेष के युवकों को नागवार लगी।बाद में दोनो पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया,जिसमे कृष्णा पुत्र अशोक जायसवाल, साहुल पुत्र अशोक जायसवाल और सचिन पुत्र छोटे लाल गोंड गंभीर रूप से घायल हुए।तीनों लोगों को सीएचसी फाजिलनगर पहुंचाया और वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। 

इस घटना की जानकारी पटहेरवा की पुलिस को मिली जिसके बाद थानाध्‍यक्ष अखिलेश कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।साथ ही उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here