सेना का जवान रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर लेटा, उपर से गुजर गई मालगाड़ी…

0
130
Army jawan lay with his neck on railway track, goods train passed over

उन्नाव:- लखनऊ – कानपुर रेल रूट के गंगाघाट रेलवे स्टेशन के पास रविवार की सुबह सेना के एक जवान ने पटरी पर गर्दन रखकर जान दे दी। ट्रेन गुजरते ही जवान का सिर धड़ से अलग हो गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने जवान का आधार कार्ड और आई कार्ड से शव की पहचान की। पता चला कि जवान पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। महाराष्ट्र में उसकी तैनाती है।

कानपुर से लगे गंगाघाट रेलवे स्टेशन के अप लाइन पर आज सुबह सेना के एक जवान ने पटरी पर गर्दन रख दी। इसके बाद वहां हंगामा हो गया। लोगो ने बताया कि कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही मालगाड़ी जवान के ऊपर से गुजर गई, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी तड़प तड़प कर मौत हो गई।

इस घटना की सूचना जीआरपी और आरपीएफ को दी। मौके पर पहुंचे आरपीएफ के एसआई गुफ्तार सिंह और जीआरपी के दरोगा अरविंद सिंह ने शव को ट्रक से हटाया, और शव की तलाशी ली। तलाशी करने के बाद उसके पास से एक आधार कार्ड और सेना का आई कार्ड बरामद हुआ है।

आधार कार्ड में उसका नाम सुबोध डी निवासी कॉलेज पल्ली तेलानी पारा नार्थ परसनाथ पश्चिम बंगाल दर्ज है। वहीं आई कार्ड के अनुसार उसकी तैनाती नासिक महाराष्ट्र थी। उसकी नौकरी को अभी एक साल ही हुआ था। आरपीएफ और जीआरपी आई कार्ड के आधार पर जवान के संबंधित लोगो को सूचना देने की कोशिश कर रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो जवान काफी देर से रेलवे ट्रैक के आसपास घूम रहा था। जब उसने ट्रेन आते देख फिर वह रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया और उसके बाद मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here