उत्तराखंड: मुर्गी की टांग टूटने पर दो पक्ष आमने सामने, खूनी संघर्ष में 5 लोग जख्मी…

0
19
Fight between two sides over chicken leg break in bazpur

ये मामला उधमसिंह नगर के बाजपुर के संतोषपुर का है। जहां शाकिर अली पुत्र रज़ि अहमद ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला पर आरोप लगाया है। शाकिर अली ने बताया कि सोमवार की सुबह 9 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने क्रोध में आकर उसकी मुर्गी के पैर तोड़ दिए।

मुर्गी के पैर तोड़ने के बाद जब शाकिर अली की भाभी रोफिना पड़ोसी महिला के घर गए तो महिला के परिवार वालो ने रोफिना पर डंडे से हमला कर दिया। रोफिना की चीख सुन कर उसका पति आशे अली महिला के घर पहुँचे। छोटी से बात पर शुरू हुई लड़ाई ने थोड़ी देर में खूनी रूप ले लिया। इस हमले ने 5 लोग घायल हो गए, जिनमे से तीन ज्यादा गंभीर है। दोनो पक्षो ने पुलिस में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

वही दूसरे पक्ष के आबीर अली ने पुलिस को बताया कि पहले शाकिर अली के परिवार वाले उन्हें परेशान कर रहे थे और गालीगलौज भी करते थे। उनका परिवार हमारे पर झूठे आरोप लगा रहे है। इतना ही नही मुर्गी की टांग वाला मामला भी झूठ है। रोफिना अली ने पहले हमारे पर तोमिना और नियाज़ बानो से हमला किया। दोनो ही पक्षो ने एक दूसरे पर आरोप लगाए है। पुलिस दोनो तरफ से पूछताछ कर रही है। वही इस घटना में घायल रोफिना, आशे अली और आबीर को पुलिस ने सीएचसी हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया है । पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है।

READ ALSO: मोदी सरकार: रोड ऐक्सिडेंट में घायल हुए व्यक्ति को अस्पताल पहुंचने वाले व्यक्ति को मिलेगा इतने हजार रुपयों का इनाम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here