पहले किया गैंगरेप फिर उस्‍तरे से स्‍तन काटने का खौफनाक प्रयास, पढ़ि‍ये पीड़ि‍ता की रूह कंपा देने वाली कहानी

0
1421
Accused tried to cut the breast with a razor of a woman after rape to erase all the signs of being a woman
Photo: Accused tried to cut the breast with a razor of a woman after rape to erase all the signs of being a woman(Source: Social Media)

रेप जैसे मामले आज के समय में रोजाना सुनाई देते है लेकिन आज हम आपको दिल्ली के विवेक विहार इलाके की खबर सुनाएंगे जिसे सुनने के बाद सभी की रूह कांप जाएंगी।घटना 26 जनवरी की है। यहां कुछ लडको और महिलाओं ने मिलकर एक महिला के साथ हैवयनित की सारी हदें पार कर ली।

जानकारी के मुताबिक पहले पीड़िता का अपहरण किया गया और कमरे में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की गई बाद में कालिख पोत कर उसे गलियों-गलियों में घुमाया।

यही नहीं इसके बाद उसे दोबारा कमरे में ले जाकर महिला के साथ दरिंदगी की ।यह सब तमाशा करीब डेढ़ घंटे तक चलता रहा।यही नहीं गैंगरेप के बाद महिला के स्तन काटने की कोशिश की गई वहीं महिलाओं ने भी उसके प्राइवेट पार्ट में अपनी उंगली डाल दी।महिला के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया गया।महिला दर्द से चिल्लाती रही लेकिन आरोपियों को कोई फर्क न पड़ा।

इसके बाद भी आरोपियों ने उसे डंडे, प्लास्टिक के पाइक और बेल्टों से पीटना शुरू कर दिया।साथ ही उसे जान से मारने की भी कोशिश की गई। एक महिला के साथ हुई इस हैवानियत में महिलाएं भी शामिल थीं।आरोपी महिलाएं चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थीं कि वे पीड़िता के महिला होने की सारी निशानियां मिटा देंगे।

खबर मिलने पर काफी देर बाद पुलिस द्वारा महिला को छुड़वाया गया।अब पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जान से मारने की धमकी,शारीरिक छेड़छाड़,अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म,छेड़छाड़, अभद्र भाषा का प्रयोग,अपराध के लिए उकसाने,अपराध षडयंत्र और मारपीट करने जैसी कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।साथ ही उनका कहना है कि जांच के बाद अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं।

मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि कि लडको में एक बालिक लड़का भी हो सकता है यदि ऐसा हुआ तो उसे गिरफ्तार कर उस पर मुकदमा चलाया जाएगा।वहीं सभी आरोपी एक दूसरे के रिश्तेदार है और सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वहीं शनिवार को पुलिस ने महिला के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।अर्द्धसैनिक बलों के कुछ जवानों और लोकल पुलिस को तैनात किया गया है।वहीं परिजनों ने चिंता जताते हुए कहा की मामला अभी ताजा है तो पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई है,लेकिन कुछ समय बाद वे परिवार को यूं ही छोड़ देंगे।महिला के पूरे परिवार की जान खतरे में है।

फिलहाल उन्हें किसी सुरक्षित कुछ पर रखा गया है।हालाकि महिला उस घटना को नही बुला पा रही है।उनके परिवार का पता बताने से भी इंकार किया गया है।वहीं आरोपी परिवार ने बताया कि उनके परिवार के एक लड़के ने पीड़िता की वजह से आत्महत्या कर ली थी,जिसकी वजह से उसके साथ यह हैवानियत की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here