प्रदीप मेहरा का मिनर्वा सैन्य अकादमी में चयन, फिटनेस टेस्ट में टॉप-5 में बनाई जगह

0
51
Viral Boy Pradeep Mehra selected in Minerva Military Academy, made it to top-5 in fitness test
प्रदीप मेहरा का मिनर्वा सैन्य अकादमी में चयन, फिटनेस टेस्ट में टॉप-5 में बनाई जगह (फ़ोटो साभार: Vinod Kapri)

अल्मोड़ा: कुछ समय पहले ही अल्मोड़ा के प्रदीप मेहरा का वीडियो फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।इस वीडियो के वायरल होने के बाद वह रनिंग बॉय के नाम से फेमस हुआ।साथ ही प्रदीप के मेहनत और जुनून को देख बहुत बड़े बड़े दिग्गजों द्वारा उनकी तारीफ भी हुई।साथ ही उनको कई बड़े ऑफर्स भी दिए गए। और अब यह खबर आ रही है कि मिनर्वा सैन्य अकादमी के लिए उनका चयन हो गया है।यह भी उन ऑफर में से एक था जो मोहाली पंजाब की मिनर्वा सैन्य अकादमी की ओर से था। 

इसमें उन्हे अकादमी की ओर से 100 फीसदी स्कॉलरशिप के साथ साथ अकादमी ज्वाइन करने का भी ऑफर मिला था।इस ऑफर को प्रदीप ने स्वीकार कर लिया है और वह अब सैन्य अकादमी को ज्वाइन करेंगे।

मिनर्वा अकादमी के संचालक रंजीत बजाज द्वारा यह जानकारी दी गई कि उन्होंने प्रदीप को अकादमी ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया था,जिसे प्रदीप ने स्वीकार कर लिया है।आने वाले तीन सालों तक प्रदीप मेहरा अकादमी में रहकर ही पढ़ाई लिखाई करेंगे।इसके अलावा उनके खाने-पीने से लेकर पढ़ाई लिखाई का खर्चा अकादमी उठाएगी।

अभी तक मिनर्वा अकादमी से कई लड़के सैन्य अफसर बनकर बाहर निकल गए हैं।अब प्रदीप मेहरा भी वहां रहकर अपने एसएसबी की तैयारी करेंगे। अकादमी के संचालक रंजीत बजाज ने बताया कि अकादमी को ज्वाइन करने के लिए एक फिटनेस टेस्ट होता है,जिसमे प्रदीप ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।उन्हे उसमे 50 ट्रेनी स्टूडेंट के बीच टॉप फाइव में जगह मिली है। यह दिखाता है कि प्रदीप मेहरा की फिटनेस बहुत अच्छी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here