मुंबई में निर्भया कांड, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर आतें बाहर खींची, महिला ने तोड़ा दम…

0
145
Mumbai nirbhaya rape victim died accused inserted rod in her private part

ये मामला साकीनाका इलाके का है, जहां सडक पर खड़े एक ऑटो मे उसके साथ रेप हुआ। हैवानो ने पीड़िता से रेप के बाद उसको बहुत मारा और उसके प्राइवेट पार्ट मे मोटी रॉड घुसा दी। आस पास के लोगो ने लड़की की गंभीर हालत देखकर उसको हॉस्पिटल मे भर्ती करवाया। रेप के बाद महिला की हालत बेहद ही नाजुक बताई गई लेकिन शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने कहा कि महिला अभी वेंटीलेटर पर थी क्यूंकि उसके शरीर मे लोहे की रॉड डालने के बाद उसकी आंत बाहर आ गई जिसकी वजह से उसका ऑपरेशन करना पड़ा। लेकिन अब अब पीड़िता का होश मे आने से पहले ही उसकी मौत हो गई। ALSO READ THIS:विदाई के वक्त दूल्हे को जमकर पीटने लगी दुल्हन, वीडियो देख उठ जाएगा शादी से भरोसा….

वही पुलिस ने इस भयानक घटना के बाद पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान हुई जो कि 45 वर्षीय मोहन चौहान है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। सबूतो के आधार पर आरोपी मोहन चौहान पर आईपीसी की धारा 307 और 376 (बलात्कार) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आगे की जाँच की जा रही है।

ALSO READ THIS:भारतीय सेना में कम होने लगी गोरखा जवानों की संख्या, कालापानी विवाद के बाद नेपाली गोरखाओं ने बदला ट्रैंड….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here